Home राज्यों से राम मंदिर : गिरिराज सिंह बोले- मौसमी हिंदू हैं कांग्रेसी, इनके पास...

राम मंदिर : गिरिराज सिंह बोले- मौसमी हिंदू हैं कांग्रेसी, इनके पास अयोध्या जाने की नैतिक ताकत नहीं

7

पटना.

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री ने राम मंदिर मामले को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने के लिए कांग्रेस के पास नैतिक ताकत नहीं है। कांग्रेस द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने का निमंत्रण अस्वीकार करने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "ये लोग मौसमी हिंदू हैं।

जब उन्हें लगता है कि उन्हें वोट लेना है, तो वह सॉफ्ट यानी नरम हिंदू बनने की कोशिश करते हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बाद से कांग्रेस में कोई अयोध्या गया है। कांग्रेस पार्टी ने ही अयोध्या मामले को अदालत में लटकाने-भटकाने का काम किया था, इसलिए उनके पास अयोध्या जाने की नैतिक ताकत नहीं है। हमको कांग्रेस के खिलाफ नहीं बोलना है। कांग्रेस अपने आप से समाप्त होने वाली पार्टी है। जनता भी अब कांग्रेस का सच जान चुकी है।

ममता बनर्जी की पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी
इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है और ऐसी कंपनी किसी अन्य को शेयरधारक नहीं बनाती है। पार्टी का सुपर शेयरधारक उनका भतीजा (अभिषेक बनर्जी) है। अगर कोई हिस्सा मांगना चाहता है और अभिषेक बनर्जी का विरोध करना चाहता है, तो वह इसे बर्दाश्त करेगी। जनता इस बात को जानती है। आने वाले चुनाव में जनता जरूर जवाब देगी।