Home राज्यों से विधायक के जन्मदिन पर ब्यावर पहुंचे उपमुख्यमंत्री, जनता से योजनाओं का लाभ...

विधायक के जन्मदिन पर ब्यावर पहुंचे उपमुख्यमंत्री, जनता से योजनाओं का लाभ लेने का किया आग्रह

6

ब्यावर.

ब्यावर के विधायक शंकरसिंह रावत के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिम्मतपुरा, ब्यावर पहुंचे राज्य के उपमुख्यमंत्री  प्रेमचंद  बैरवा और कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत का विधायक रावत, सभापति नरेश कनोजिया, प्रधान गणपतसिंह और अन्य जनप्रतिनिधियों ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री बैरवा व कैबिनेट मंत्री कुमावत ने भी विधायक रावत को माला पहनाकर जन्मदिन की बधाई दी।
इस दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री बैरवा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है। इसके तहत आयोजित की जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से आमजन भारत सरकार द्वारा संचालित विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं का लाभ लें। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने डबल इंजन की सरकार बनाई। हमारी सरकार विकास के सभी फायदे आम जनता को देगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों, गरीबों और बेरोजगारों को धोखा दिया है। कांग्रेस राज में महिला और दलित अत्याचार में राजस्थान प्रथम स्थान पर था। हम मोदी जी के नेतृत्व में जनता की भावना का ध्यान रखकर सबका साथ सबका विकास व सबके प्रयास से विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत ने बताया कि केंद्र सरकार की विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं से जिले के सभी आमजन लाभान्वित हो, इसके लिए जिले में ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में इन शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने जिले के जनप्रतिनिधियों से शिविरों की जानकारी आमजन तक पहुंचाने की बात कही। कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों समेत गणमान्य नागरिक व भाजपा नेता मौजूद थे।