Home मनोरंजन अंकिता लोखंडे की मां श्वेता की घर में एंट्री होगी और उन्हें...

अंकिता लोखंडे की मां श्वेता की घर में एंट्री होगी और उन्हें देखकर एक्ट्रेस रो पड़ेंगी

3

मुंबई

'बिग बॉस 17' में आपने सदस्यों को लड़ते-झगड़ते और बहसबाजी करते खूब देखा। यहां तक कि एक-दूसरे पर उनके हाथ भी उठे और खूब तोड़फोड़ भी हुई। लेकिन अब वो घड़ी आ गई है, जब अपनों को देख उनकी आंखों से आंस बह निकलेगें और दर्शकों की आंखें भी नम हो जाएंगी। जी हां, घर में फैमिली वीक होने वाला है। मेकर्स ने इसी से जुड़ा एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें अंकिता लोखंडे की मां की एंट्री दिखाई गई है। अंकिता अपनी मां को देख फफककर रो पड़ेंगी। बेटी को संभालने के बाद वो मां दामाद को भी सीख और नसीहत देती नजर आएंगी।

बिग बॉस अंकिता लोखंडे की मां श्वेता का मोहल्ले में स्वागत करते हैं। मां और बेटी गले से लिपटकर खूब रोते हैं। इसके बाद वो अपनी बेटी और विक्की से कहती हैं, 'सब जगह कैमरे लगे हुए हैं। तुम लोग जैसे हो, वैसे नहीं दिख रहे हो। बहुत ज्यादा हो रहा है और समझो थोड़ा। घर में इस टाइम सबका क्या स्टेटस है (दिमाग की तरफ उंगली करते हुए), मैं बता नहीं सकती हूं। मतलब मुझे मालूम है कि दो दिन से रात को नींद नहीं आ रही है मुझको। दुनिया मजाक कर रही है। समझो तुम। शब्दों का चयन ऐसे करो कि वो टीवी पर जब जाए बाहर तो तुम्हारे अपने लोग देखें तो उसको ऐसा नहीं समझे कि क्या बोल रही है!'

अंकिता की मां ने आगे कहा कि वो (विक्की) अपना गेम खेल रहा है तो उसे खेलने दो। वो कहती हैं, 'तुम भी अपना गेम खेलो। लेकिन दोनों समझदारी से खेलो। तुम दोनों एक-दूसरे के दुश्मन थोड़े ना हो। तुम दोनों तो एक-दूसरे के लिए हो, जिंदगी निकालनी है यार। बहुत कुछ चीजें हो रही हैं…।'

सास के सामने ही अंकिता पर भड़के विक्की
अंकिता की मां अपनी बात पूरी कर पाती, तभी अंकिता बीच में ही टोककर पूछती हैं कि क्या हो रहा है? तब विक्की गुस्से में बोलते हैं कि समझो। दिमाग है कि नहीं है। बात को समझो ना कि क्या बोल रही हैं।

विक्की की मां की भी एंट्री
घर में अंकिता ही नहीं, विक्की की मां की भी एंट्री होगी। वो घरवालों के साथ खूब हंसी-मजाक भी करती दिखाई देंगी। इसके अलावा वो अंकिता से कहती हैं कि जब उन्होंने विक्की को लात मारा था, तब ससुर ने उनकी मम्मी को फोन किया था और पूछा था कि क्या वो भी अपने पति के साथ ऐसा करती थीं। ये सुनकर अंकिता नाराज हो जाती हैं। वो कहती हैं कि उनके पापा अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी मां अकेले रहती हैं। उन्हें फोन करने की क्या जरूरत थी! आप इस शो को कलर्स चैनल और जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं।