Home मध्यप्रदेश रात में दोस्त के साथ बैठी युवती, चार लोगों ने किया गैंगरेप

रात में दोस्त के साथ बैठी युवती, चार लोगों ने किया गैंगरेप

3

बुधनी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास स्थित बुधनी की एक कंपनी से ड्यूटी कर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला के सामने आते ही सनसनी मच गई। पुलिस सक्रिय हुई है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि दो आरोपी नाबालिग हैं।

दरअसल, गैंगरेप का यह मामला 25 दिसंबर की देर रात का है। पुलिस के अनुसार युवती बुधनी की एक कंपनी में काम करती है। 25 दिसंबर की रात को लड़की अपने सहकर्मी के साथ कंपनी से नौकरी कर लौट रही थी। रात करीब 12:00 बजे दोनों कंपनी के पास स्थित झाड़ियों में अंधेरे में समय बिता रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे चार लोगों ने युवक और युवती को धमकाया। दो युवकों ने उसके पुरुष सहकर्मी को पकड़ लिया। उसके बाद चारों लोगों ने बारी-बारी से लड़की के साथ गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि गैंगरेप करने वाले दो आरोपी नाबालिग हैं।

बुधनी पुलिस के अनुसार लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर ली। उसके बाद आरोपियों की पहचान करते हुए आरोपियों के अतिक्रमण करके बनाए गए मकानों को तोड़ दिया गया है। पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में अलग-अलग लोगों के बयान दर्ज करके उनकी तस्दीक की जाएगी।

अंधेरे में वक्त बिता रहे थे युवक-युवती

पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की ने बताया है कि वह 25 दिसंबर की रात को कंपनी से ड्यूटी करके लौट रहे थे। लड़की के साथ में इस कंपनी में काम करने वाला सहकर्मी भी था। दोनों रात 12:00 बजे पास की झाड़ियों में ही समय बिता रहे थे। इसी दौरान चार अन्य युवक आ गए और धमकाते हुए लड़की के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। आरोपियों में से दो लोगों ने युवक को पकड़ लिया था। पुलिस के अनुसार अपराध को अंजाम देने वाले दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

शिकायत दर्ज़ होने के 24 घंटे के भीतर ही आज सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा कार्यवाही करते हुए चार में से दो आरोपियों के मकान के अवैध निर्माण को जेसीबी से तोड़ा गया। नर्मदापुरम के बीटीआई क्षेत्र में 25-26 दिसंबर की दरमियानी रात को बुधनी की एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक 22 वर्षीय युवती अपने एक दोस्त के साथ घर जा रही थी। उसी समय 4 लड़कों द्वारा युवती को डराया गया कि हम तेरे घर बता देंगे की तुम इस लड़के के साथ थी, इस धमकी से डरा धमकाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद युवती ने कल मंगलवार देर शाम कोतवाली थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की थी। पुलिस ने मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। जिसके बाद आज बुधवार को राजस्व विभाग और पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया। आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई के समय मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट संपदा सराफ, तहसीलदार देवशंकर धुर्वे, एसडीओपी पराग सैनी समेत पुलिस और नगर पालिका का अमला मौजूद रहा।