Home मध्यप्रदेश अभिनेत्री सानिया मल्होत्रा ने किये बाबा महाकाल के दर्शन

अभिनेत्री सानिया मल्होत्रा ने किये बाबा महाकाल के दर्शन

4

उज्जैन

उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में इस समय श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. आम लोगों के साथ ही विंटर वेकेशन सीजन होने की वजह से विशिष्ठ जन भी बाबा के दर्शन और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी संध्या आरती में पहुंची. वहीं, नव नियुक्त राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार (Dilip Ahirwar) ने भी बाबा महाकाल (Mahakal) का आशीर्वाद लिया.

वर्ष के अंतिम दिन होने के कारण महाकालेश्वर मंदिर में प्रतिदिन देशभर से लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. इन दौरान कई नामी शख्सियतें भी बाबा के दरबार में पहुंच रहे हैं. अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी मंगलवार को महाकाल के दरबार में बाबा से आशीर्वाद लेने पहुंची.इसी सिलसिले में अभिनेत्री सानिया मल्होत्रा और राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार ने बाबा महाकाल के दर्शन किये।

सानिया मल्होत्रा आरती में हुई शामिल
मंगलवार को अभिनेत्री सानिया मल्होत्रा श्री महाकालेश्वर भगवान की सायं आरती में सम्मिलित हुई। पुजारी माधव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री सानिया मल्होत्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन नंदी हॉल से किया और उसके बाद काफी देर तक आरती में सम्मिलित हुई। इसके बाद उन्होंने नदी के कानों में अपनी मनोकामना कही। इस दौरान उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

उज्जैन प्रवास पर दिलीप अहिरवार
वहीं मध्यप्रदेश के राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार ने अपने उज्जैन प्रवास के दौरान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुचकर श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किये। इस दौरान उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल,  श्रीमती कलावती यादव अध्यक्ष नगर पालिक निगम आदि उपस्थित थे। श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति की ओर से समिति सदस्य राजेन्द्र शर्मा गुरुजी द्वारा श्री अहिरवार का सम्मान किया गया।

गर्भगृह में लगाया ध्यान

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा सलवार सूट पहनकर बाबा महाकाल की संध्या आरती में शामिल हुई और बाबा की पूजा की. इस दौरान सानिया नंदी हाल में बैठकर भगवान का ध्यान लगाते हुए भाव विभोर नजर आईं. इस मौके पर उनके साथ परिवार की दूसरी महिला और अन्य लोग भी थे. यहां बता दे कि सान्या दंगल, पटाखा, सेम बहादुर, जवान, लूडो बधाई दी, पगलेट जैसी चर्चित फिल्म में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.
 
मंत्री भी पहुंचे बाबा के दरबार में

 मध्य प्रदेश के मोहन सरकार के मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री नियुक्त हुए दिलीप अहिरवार भी मंगलवार को बाबा का आशीर्वाद लेने महाकाल मंदिर पहुंचे. उन्होंने महापौर मुकेश टटवाल के साथ नंदी हाल में बैठकर बाबा का पूजन कर आशीर्वाद लिया. इसके बाद मंदिर समिति के सदस्य राजेंद्र शर्मा गुरुजी ने भगवान का प्रसाद और दुपट्टा भेंट कर उनका सम्मान किया. इस दौरान  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की बड़ी बहन नगर निगम अध्यक्ष कलावती यादव भी मौजूद थी.