Home खेल एफसी गोवा के मुख्य कोच मनोलो मार्केज़ ने कहा, ‘हम गेम जीतने...

एफसी गोवा के मुख्य कोच मनोलो मार्केज़ ने कहा, ‘हम गेम जीतने के हकदार थे’

4

कोलकाता
एफसी गोवा के मुख्य कोच मनोलो मार्केज़ ने कहा कि वे कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में मोहन बागान सुपर जाइंट को 4-1 से हराने के हकदार थे। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए मार्केज़ ने कहा कि उनकी टीम का पहला हाफ बहुत अच्छा रहा और वह जीत से खुश हैं। “जब आप मोहन बागान सुपर जाइंट जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ स्टेडियम में जीतते हैं, तो आप बहुत खुश होते हैं। मुझे लगता है कि हम गेम जीतने के हकदार थे। हमने पहले हाफ में बहुत, बहुत अच्छा खेला।

मैं थोड़ा चिंतित हूं खेल के कुछ क्षणों में टीम के वियोग के बारे में। उदाहरण के लिए, यह एक महान गोल था, डिमी पेट्राटोस (गोल), लेकिन यह मेरी टीम का पूर्ण वियोग था जब (यह) पहले चोट का समय था आधा और यह पहली बार नहीं है, आईएसएल की आधिकारिक वेबसाइट ने मार्केज़ के हवाले से कहा। गौर्स के मुख्य कोच ने कहा कि वह अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं और दावा किया कि सीज़न की खराब शुरुआत के बाद उन्होंने सुधार किया है। “सामान्य तौर पर, मैं टीम से बहुत संतुष्ट हूं क्योंकि हम सीज़न की शुरुआत से अब तक बहुत सुधार कर रहे हैं, और मुझे लगता है कि हम और भी सुधार कर सकते हैं। हम जानते थे कि मोहन बागान सुपर जाइंट शुरुआत में कैसा खेल रहा था सीज़न, यह वह प्रणाली थी जिसे वे आज खेलते हैं, कमोबेश। लेकिन पिछले खेलों में वे चार की पंक्ति के साथ खेलते हैं, जैसा कि आज दूसरे भाग में कुछ में है।

फिर यह सच है कि हम दोनों प्रणालियों को तैयार करते हैं, बस मामले में लेकिन कभी-कभी, आप जानते हैं कि फुटबॉल कैसा है। कभी-कभी आप सब कुछ तैयार कर सकते हैं और हार जाते हैं,” उन्होंने कहा। उन्होंने अपने पक्ष की प्रशंसा की और कहा कि वे पहले हाफ में बहुत क्लिनिकल थे। “आज मुझे लगता है कि हम पहले हाफ में बहुत अच्छे थे। और, शायद यह एक ऐसी चीज है जो हम पिछले खेलों में चूक गए थे, लेकिन जब हमने 1-0 के अंतर से गेम जीते और वहां हमारे पास अधिक गोल करने के स्पष्ट मौके थे, “उन्होंने निष्कर्ष निकाला। गौर आईएसएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अपने पिछले पांच मैचों में, मार्केज़ की टीम ने चार गेम जीते और एक में अंक साझा किए। वे शुक्रवार को लीग के अपने आगामी मैच में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिड़ेंगे।