Home राजनीति मध्य प्रदेश कांग्रेस में फिलहाल संगठनात्मक बदलाव नहीं -जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस में फिलहाल संगठनात्मक बदलाव नहीं -जीतू पटवारी

4

भोपाल

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल कांग्रेस के संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा. संगठन के सभी पदाधिकारी, प्रभारी, सह प्रभारी, मीडिया, सोशल मीडिया के पदाधिकारियों को अपने दायित्वों का निर्वहन यथावत करते रहें. इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दिया है.

वहीं उधर, जीतू पटवारी मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनते ही विवादों में आ गए. इंदौर में जीतू पटवारी के मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में जश्न मनाया जा रहा था और इसी दौरान रंग में भंग पड़ गया. दरअसल कांग्रेसी जब एक क्षेत्र से गुजरते हुए जश्न मना रहे थे तो वहीं स्थानीय लोगों ने आतिशबाजी करने का विरोध किया और इसी बात पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया.

इस दौरान हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और इस मामले में दोनों ही पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है. इधर पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज करते हुए करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है, जिसमें छेड़छाड़ मारपीट और अन्य धाराओं का उपयोग किया गया है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भी एक FIR दर्ज करवाई गई है, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

बीते दिनों इंदौर में जमकर बवाल हुआ. दो पक्षों में खूब मारपीट हुई. पत्थरबाजी भी की गई. यह सब हुआ जीतू पटवारी के पीसीसी अध्यक्ष बनाए जाने के बाद. जैसे ही जीतू पटवारी के पीसीसी अध्यक्ष बनाने की घोषणा हुई उनके समर्थकों ने पटाखे जलाने शुरू कर दिए. इसका वहां के लोगों ने विरोध किया, जिसके बाद पत्थरबाजी शुरू हो गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है.