Home राज्यों से पटना में स्वतंत्रता सेनानी की पत्नी की हत्या, लूटपाट का विरोध करने...

पटना में स्वतंत्रता सेनानी की पत्नी की हत्या, लूटपाट का विरोध करने पर मार डाला, CCTV में कैद लुटेरे

5

पटना
राजधानी पटना के पॉश इलाके बुद्धा कॉलोनी में बीती रात लूट का विरोध करने पर घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया। वो घर में अकेली थीं। घटना का खुलासा तब हुआ जब काफी देर से सुबह घर में कोई हलचल नहीं। और घर का दरवाजा भी नहीं खुला। जिसके पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो बुजुर्ग महिला की कमरे से शव बरामद हुआ।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम ललिता देवी है। जिनकी उम्र 80 साल है। और पति अयोध्या भगत स्वतंत्रता सेनानी थे। जिनका निधन पहले ही हो चुका है। वहीं इकलौता बेटा भीम प्रसाद रांची में रहते हैं। सेल्स टैक्स विभाग में अधिकारी हैं। रात के अंधेरे में दो बदमाश दरवाजे से घर में दाखिल हुए थे। और लूटपाट को अंजाम दिया। घर में रखे गहने और महिला के आभूण लेकर फरार हो गए। विरोध करने पर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी।

सीसीटीवी में रात करीब साढ़े 12 दो लड़के हाथ थैला लिए घर से बाहर निकलते दिख रहे है। पुलिस कॉलोनी में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक लूट की सही रकम की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। वहीं कॉलोनी में मर्डर की इस घटना से हड़ंकप मच गया है। और बुजुर्ग महिला की हत्या की घटना चर्चा की विषय बन गई है।