Home मनोरंजन शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड की रोमांटिक फिल्म मजनू का फर्स्ट लुक रिलीज

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड की रोमांटिक फिल्म मजनू का फर्स्ट लुक रिलीज

2

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड की रोमांटिक फिल्म मजनू का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड की आने वाली पंजाबी फिल्म ‘मजनू्’ का फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। तिलोक कोठारी निर्मित एवं सुजाद इकबाल खान निर्देशित,किरण शेरगिल कृत फिल्म मजनू में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सैबी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई कलाकार हैं।इस रोमांटिक फिल्म में गुरमीत सिंह ने संगीत दिया है। हशमत सुल्ताना, कमाल खान, मन्नत नूर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या ने गीत गाये हैं। फिल्म मजनू के निर्माता तिलोक कोठारी,जबकि सह निर्माता हैं जुगनू शर्मा है।इस फ़िल्म के गीत गुरमीत सिंह, ऋषि मल्ही और मनीषा व्यास ने लिखे हैं। फिल्म मजनू अगले साल 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

रुबिना दिलैक ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म? एक्ट्रेस के ट्रेनर का पोस्ट चर्चा में

मुंबई
 टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबिना दिलैक इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। रुबिना ने अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की थी कि वो जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है।

रुबिना सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। कुछ महीने पहले रुबिना ने सोशल मीडिया पर कुछ बेबी बंप तस्वीरें भी शेयर कीं। अब चर्चा है कि रुबिना और अभिमन्यु माता-पिता बन गए हैं। रुबिना के ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर की, लेकिन कुछ देर बाद ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया। हालांकि, इस बारे में अभी तक न तो रुबिना और न ही अभिनव शुक्ला ने कोई आधिकारिक घोषणा की है।

रुबिना के ट्रेनर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रुबिना के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया, "दो जुड़वां बच्चियों के लिए बधाई हो रूबीना।" हालांकि, कुछ देर बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। इस पोस्ट के बाद कई फैंस ने रूबीना को बधाई दी है, कुछ फैंस ने इस खुशखबरी को छुपाए रखने पर नाराजगी भी जाहिर की है।

रुबिना के काम की बात करें तो सीरियल 'छोटी बहू' ने रुबिना को घर-घर में पहचान दिलाई। इस सीरियल में उन्होंने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था। रुबिना ने हिंदी बिग बॉस में हिस्सा लिया था। बिग बॉस में फैन्स को उनका एक अलग अवतार देखने को मिला। उन्होंने शक्ति और झलक दिखला जा कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।

'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ के पार

मुंबई
इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की जोरदार टक्कर देखने को मिली है। एक तरफ रणबीर कपूर की 'एनिमल' चर्चा में है तो दूसरी तरफ विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ये फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। अब सामने आया है कि इस फिल्म की कमाई बढ़ गई है। 'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ के पार पहुंच गया है।

'सैम बहादुर' फिल्म की कमाई अचानक इतनी कैसे बढ़ गई? ये सवाल हर किसी के मन में है। 'एनिमल' फिल्म की वजह से कई लोगों ने 'सैम बहादुर' फिल्म को दूसरी पसंद दी गई, क्योंकि 'एनिमल' की हर जगह खूब चर्चा हुई। अब 'एनिमल' इस फिल्म को देखने के बाद कई लोगों का रुझान 'सैम बहादुर' की ओर हो गया है। ऐसे में अचानक से इस फिल्म की वीकेंड कमाई काफी बढ़ गई है।

'सैम बहादुर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 71 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म ने 4 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 2 करोड़ 25 लाख की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म ने 1 करोड़ 65 लाख का कलेक्शन किया। तो 'सैम बहादुर' इस वीकेंड यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

पहले सप्ताह में 'सैम बहादुर' इस फिल्म ने 38 करोड़ 8 लाख रुपये की कमाई की है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 25 करोड़ 8 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब तक 'सैम बहादुर' फिल्म ने कुल 71 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई की है। 'सैम बहादुर' फ़िल्म व्यावसायिक रूप से सफल नहीं रही। फिल्म ने बहुत कम कमाई की है, लेकिन फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। 'सैम बहादुर' फिल्म भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल सैम मानकेशॉ के जीवन पर आधारित है। विकी कौशल सैम मानकेशॉ की भूमिका निभा रहे हैं।