Home राज्यों से उत्तर प्रदेश झांसी में ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटे को रौंदा, मौत, शादी समारोह...

झांसी में ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटे को रौंदा, मौत, शादी समारोह से लौट रहे दोनों

3

झांसी
झांसी में गुरसरांय थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव कोटरा-गड़बई सड़क पर एक पेट्रोल पंप के पास शादी समारोह से होकर घर जा रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कस्बा एरच के गांव बामौर निवासी वीरेंद्र सिंह चौहान (49) अपने बेटे रामजी चौहान (24) के साथ बुधवार को रिश्तेदारी में शादी में समारोह में शामिल होने गुरसरांय एक पैलेश आए थे। करीब 11.40 बजे दोनों यहां से वापस घर जा रहे थे। जैसे ही रामजी गढ़बई स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, तभी पीछे से तेज गति से आ रहा ट्रक बाइक में ठोकर मारता हुआ निकल गया।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं वीरेंद्र और रामजी उछल ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आनन-फानन में लोग मदद को दौड़े। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुरसरांय थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को खबर कर दी गई है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। परिजनों की तरफ से किसी तरह की शिकायत आने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।