Home मध्यप्रदेश सीहोर में भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला को देवर ने...

सीहोर में भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला को देवर ने डंडे से पीटा

3

सीहोर

मध्य प्रदेश के सीहोर में भाजपा को वोट देने पर एक मुस्लिम महिला को उसके देवर ने बुरी तरह पीट दिया। महिला ने अहमदपुर पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दी है। मामला बरखेड़ा हसन गाँव में 4 दिसंबर 2023 है। पीड़िता का नाम समीना है जिनके साथ देवर ने बदसलूकी चुनावी नतीजे आने के बाद की।

बताया जा रहा है कि शिवराज सरकार की ‘लाडली बहना योजना’ से खुश होकर समीना ने भाजपा को वोट दिया था और 4 दिसंबर को प्रदेश में दोबारा भाजपा आती देख वह और उनके बच्चे उसी की खुशी मनाने लगे। ऐसे में उनका देवर जावेद खां आया और उनसे गाली-गलौच करने लगा।

जब पीड़िता के परिवार ने जावेद का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी हुई। समीना के मुताबिक उन्हें थप्पड़ मारे गए, घूँसे मारे गए और डंडों से पीटा गया। पीड़िता का कहना है कि घटना के वक्त जावेद के साथ उसकी बीवी भी थी जो बाँस का डंडा देकर कह रही थी- मारो इनको।

दोनों लोग उनके परिवार से मारपीट कर रहे थे। ऐसे में जब वो चीखने चिल्लाने लगे तो पड़ोसी पंडित विद्या सागर ने आकर उनकी मदद की। बाद में समीना ने इस संबंध में थाने में जाकर शिकायत दी, लेकिन अब तक देवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने अब जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। वह जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई चाहती हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस केस में आईपीसी की धारा 294, 323,506 और 32 के तहत एफआईआर कर ली है और इस मामले में जाँच भी चल रही है। जावेद अभी फरार है। जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा। मामले की जानकारी होने पर राष्ट्रीय पंससमदा मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष (मध्य प्रदेश इकाई) नौशाद खान ने घटना की निंदा की।

बता दें कि ये पहली घटना नहीं है जहाँ मुस्लिम महिला द्वारा भाजपा को वोट देने पर उसके घरवालों ने उससे मारपीट की। बरेली की एक महिला ने भी शिकायत दी थी कि उसने भाजपा को वोट दिया था जिसके कारण उसके साथ मारपीट हुई, उसे घर से निकाला गया और तीन तलाक की धमकी दी गई।