Home व्यापार एनटीआर नील से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे :प्रशांत नील

एनटीआर नील से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे :प्रशांत नील

3

एनटीआर नील से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे :प्रशांत नील

मुंबई
 दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने निर्देशक प्रशांत नील का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'एनटीआर नील' से लोग जुडाव महसूस करेंगे।

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'एनटीआर नील' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। एनटीआर जूनियर अभिनीत और प्रशांत नील निर्देशित 'एनटीआर नील' का पहला आधिकारिक लुक पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था। खतरनाक अभिव्यक्ति के साथ, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने वास्तव में फिल्म के लिए उम्मीदों को बढ़ा दिया है।

निर्देशक प्रशांत नील ने 'एनटीआर नील' को एक्शन मनोरंजन के रूप में पेश किए जाने की अफवाहों को खारिज कर दिया। प्रशांत नील ने 'एनटीआर नील' को उम्मीद से कुछ अलग बताते हुए कहा, यह अलग भावनाओं के साथ एक अलग फिल्म होगी। मैं इस शैली में नहीं जाना चाहता, लेकिन मुझे पता है, लोग इसे एक एक्शन फिल्म मान लेंगे। मैं इसे अपने लिए एक बिल्कुल नई कहानी कहना चाहता हूं, जिसे मैं अपने दर्शकों को बताना चाहता हूं। इसकी अपनी भावनाएं हैं और मुझे उम्मीद है कि लोग इससे जुड़ाव महसूस करेंगे।हम 2024 की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 'एनटीआर नील' एनटीआर आर्ट्स और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है।

 

300 करोड़ के क्लब में शामिल हुयी 'एनिमल'

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म एनिमल 01 दिसंबर को रिलीज हुयी है।

 फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है।फिल्म एनिमल ने अपनी रिलीज के दिन ही मजबूत शुरुआत की थी। फ‍िल्‍म ने 63.80 करोड़ रुपये की कमाई की थी। छह दिनों के अंदर ही फिल्म एनिमल 300 करोड़ के क्लब में एनिमल शामिल हो गयी है।

नितिन का एक्स्ट्राऑर्डिनरी मैन मास सॉन्ग ओले ओले पा पाई रिलीज़

मुंबई
 जैसे ही एक्सट्राऑर्डिनरी मैन की बहुप्रतीक्षित रिलीज नजदीक आ रही है, वक्कनथम वामसी द्वारा निर्देशित टॉलीवुड अभिनेता नितिन 8 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के प्रचार अभियान ने गति पकड़ ली है, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गया है। हाल ही में, निर्माताओं ने दर्शकों के लिए मनमोहक गीतात्मक वीडियो गीत ओले ओले पापाई पेश किया, जिससे प्रत्याशा और बढ़ गई।फिल्म की प्रमुख महिला, युवा और प्रतिभाशाली लीला के साथ राजशेखर, राव रमेश, रोहिणी, संपत राज, ब्रह्माजी, हाइपर आदि, हरि तेजा, श्रीकांत अयंगर और अन्य सहित प्रभावशाली कलाकारों की टोली है।

प्रत्येक अभिनेता एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, फिल्म की कहानी में योगदान देता है।हरीश जयराज की संगीत प्रतिभा के साथ, फिल्म के साउंडट्रैक से स्क्रीन पर चित्रित भावनात्मक यात्रा को बढ़ाने की उम्मीद है। जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से भव्य नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, एक्सट्राऑर्डिनरी मैन टॉलीवुड परिदृश्य पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जिसमें शानदार प्रदर्शन, आकर्षक कहानी और भावपूर्ण संगीत का मिश्रण है। 8 दिसंबर, 2023 को दर्शकों के लिए इंतज़ार कर रहे सिनेमाई असाधारण कार्यक्रम के लिए बने रहें।