Home राज्यों से गुमला में 21 साल की अर्चना के टुकड़े कर दो कुएं में...

गुमला में 21 साल की अर्चना के टुकड़े कर दो कुएं में फेंका, प्रेमी ने दी थी धमकी

6

गुमला

झारखंड के गुमला थाना इलाके में हाल ही में एक मर्डर का मामला सामने आया था. यहां एक लड़की के शव को दो भागों में काटकर अलग-अलग कुएं में फेंका हुआ था. अब इस मामले में लड़की की पहचान हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का नाम अर्चना कंडुलना था, जिसकी उम्र 21 साल थी. वह रनिया थाना इलाके के जयपुर गांव की रहने वाली थी. वह काफी वक्त से पुणे में रहकर काम कर रही थी और नवंबर में ही घर लौटी थी.

मृतका के पिता ने कही ये बात

मृतका के पिता जुनुल कुंडला का कहना है कि वह बानो में रहता है और पेशे से एक मजदूर है. गांव में उसकी एक अपाहिज पत्नी और दो बेटे रहते हैं. जुनुल कहता है कि नवंबर के महीने में उसकी बेटी अर्चना आई थी, उसके पैर में घाव हो गया था. 24 नंबर को अर्चना ने उनके पास फोन किया और ट्रेन की टिकट कराने के पैसे मांगे थे. इसके जवाब में जुनुल ने उसे बानो आने के लिए कहा, लेकिन फिर उससे बात नहीं हो सकी. कुछ दिनों बाद पुलिस ने खबर दी फोरी गांव के पास एक लाश मिली है.

नहीं हो पाया पोस्टमार्टम

लड़की की पहचान की गई और पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल में एक टीम बनाई गई.  शव के हालत एकदम बिगड़ चुकी थी, जिसकी वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो सका. इसके बाद लाश को रिम्स रेफर कर दिया गया.

लड़की के भाई ने दी अहम जानकारी

अर्चना के भाई ने जानकारी दी कि 24 नवंबर को लोवागढ़ में मेला लगा हुआ था. इस मेले में वह बादल नाम के शख्स के साथ घूम रही थी. इस दौरान दोनों की लड़ाई हो गई और अर्चना ने उससे बात न करने को कहा. जिसके बाद बादल आग बबूला हो गया और अर्चना से कहने लगा कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी तो उसके साथ गलत हो जाएगा. जिसके बाद उसने ऑनलाइन टिकट कराया और फिर वह पुणे जाने के लिए गांव से निकल गई.

वह रांची पहुंची लेकिन ट्रेन छूटने के कारण वह नहीं जा पाई और सहेली के रुक गई. जिसके बाद वह घर वापस लौट कर आ गई. इसके तीन दिन बाद वह फिर घर से पुणे के लिए निकली, लेकिन फोरी कैसे पहुंच गई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.