Home राज्यों से ‘गैंगस्‍टर, बदमाश अब ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे…’ राजस्‍थान में सीएम पद...

‘गैंगस्‍टर, बदमाश अब ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे…’ राजस्‍थान में सीएम पद के दावेदार बाबा बालकनाथ ने यह क्‍यों कहा?

6

जयपुर
राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. अब राजस्‍थान में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी की नई सरकार का गठन होगा और सरकार कौन चलाएगा यानी मुख्‍यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. इस तिजारा व‍िधानसभा सीट से जीत हास‍िल करने वाले बाबा बालकनाथ का नाम भी चल रहा है. जीत के बाद बाबा बालकनाथ सोमवार को द‍िल्‍ली आए हुए हैं और यहां उन्‍होंने बातचीत के दौरान कई सवालों के जवाब द‍िए.

कन्हैया लाल की हत्‍या के सवाल पर बाबा बालकनाथ ने कहा क‍ि इस मामले में हम बिल्कुल न्याय तक पहुंचेंगे. उन्‍होंने कहा क‍ि प‍िछली कांग्रेस सरकार के दौरान राज्‍य में महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ है. उन्‍होंने कहा क‍ि गैंग्स्टर बदमाश अब देखिएगा ढूंढते भी नहीं मिलेंगे और जनता के साथ न्याय होगा.क्‍या आप मुख्‍यमंत्री बनेंगे तो इस सवाल पर बाबा बालकनाथ ने कहा क‍ि ये मेरा विषय नहीं है. मेरा काम चुनाव जीतकर देना था और अब आगे सेवा करेंगे.
 
नॉर्थ और साउथ राजनीति पर बाबा बालकनाथ ने कहा क‍ि तेलंगाना में वोट प्रतिशत बढ़ा है. आगे परिणाम और अच्छे आएंगे. बीजेपी लोगों तक पहुंच रही है. वहां भी पीएम मोदी की बहुत लोकप्रियता है और पीएम की हर तरफ लोकप्रियता देश-विदेश सब जगह है.

उन्‍होंने कहा क‍ि यह जीत कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत का नतीजा और तिजारा व‍िधानसभा की जनता ने मेरा साथ दिया है. जब उनसे पूछा गया क‍ि जीत के पीछे का क्या बड़ा कारण रहा तो उन्‍होंने कहा क‍ि गहलोत की कोई योजना नहीं थी. वो सिर्फ झूठ का पिटारा था, धरातल पर कुछ नहीं था. उन्‍होंने कहा क‍ि किसानों के साथ शुरुआती 10 दिन में धोखा कर क‍िया गया. आगे कहा क‍ि कांग्रेस वाले कागज चोर हैं ये लोग चूहों की तरह हैं. इन्‍होंने छात्रों के पेपर का कागज खा ल‍िया.

बाबा बालकनाथ ने कहा क‍ि तिजारा सीट पर पोलराइजेशन हुई तो मैंने कहा क‍ि कितनी भी कोशिश कर लें. कब्र से निकालकर लोगों को लगा लें, तिजारा से बीजेपी ही जीतेगी सनातन ही जीतेगा. उन्‍होंने कहा क‍ि हम सेवा करना जानते हैं. पीएम के नेतृत्व में पूरा देश है और सभी नेता कार्यकर्ता उनके पद चिन्हों पर चल रहे हैं.