Home मध्यप्रदेश रतलाम में थाने के सामने युवक ने काट ली अपनी गर्दन, युवक...

रतलाम में थाने के सामने युवक ने काट ली अपनी गर्दन, युवक के खौफनाक कदम से मचा हड़कंप

1

रतलाम

मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के ताल नगर थाने के सामने सड़क पर स्थित एक ढाबे के समीप असम के 35 वर्षीय युवक जोसेफ ने शुक्रवार शाम करीब चार बजे धारदार वस्तु से गर्दन काट ली और कटे हिस्से में अंगुलियां डालकर पूरा गला फाड़ लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, असम के डिब्रूगढ़ जिले के नामरूप नगर निवासी इस युवक के स्वजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार, लोगों ने ढाबे के बाहर सड़क किनारे जोसेफ को धारदार वस्तु से गर्दन काटते और गले से खून निकलते देखा तो घबरा गए। पुलिस पहुंची तो युवक कटे हिस्से में अंगुलियां डालकर गला फाड़ रहा था।

पुलिस अधिकारियों, जवान व अन्य लोगों ने जैसे-तैसे उसे पकड़ा। इसी बीच एक जवान ने खून रोकने के लिए गले में गमछा लपेट दिया। उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
थाने के ठीक सामने युवक के सुसाइड करने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच की बात कह रही है। वहीं इस घटना से ताल पुलिस एक बार फिर शंका के घेरे में आ गई हैं। बता दें कि 1 माह पहले ही बलात्कार के झूठे केस में 1 व्यक्ति को फंसाने का मामला यहां सामने आया था। जिसके कारण ताल थाना प्रभारी टीआई एवं 1 आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया था।