Home राज्यों से चूरू के सरदारशहर में दिल्ली के बिजनेसमैन की कार भिड़ी, तीन बच्चों...

चूरू के सरदारशहर में दिल्ली के बिजनेसमैन की कार भिड़ी, तीन बच्चों सहित 4 की मौत

3

चूरू

दिल्ली में रेडीमेड कपड़ों के बिजनेसमैन की कार एक अज्ञात वाहन से भिड़ गई। हादसे में बिजनेसमैन सहित तीन बच्चों की मौत हो गई। कार में कुल 12 लोग मौजूद थे। बिजनेसमैन के भतीजों की शादी थी। इसलिए वह बहनों व उनके बच्चों को लेकर चूरू के सरदारशहर में अपने घर लौट रहा था। हादसे में बिजनेसमैन सहित तीन बच्चों की मौत हो गई। कार में कुल 12 लोग मौजूद थे। बिजनेसमैन के भतीजों की शादी थी। इसलिए वह बहनों व उनके बच्चों को लेकर चूरू के सरदारशहर में अपने घर लौट रहा था। हादसे में घायल 8 लोगों को बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस उस वाहन की तलाश में जुटी है जिससे एक्सीडेंट हुआ है। हादसा शुक्रवार रात 10 बजे सरदारशहर थाना क्षेत्र के आसासर कुंडिया के पास हुआ।

पुलिस के अनुसार बंधनाउ निवासी गोपीराम के दो भतीजों की 7 दिसंबर को शादी थी। इसलिए वह अपनी बहनों, भांजी और उनके बच्चों को लेने श्रीडूंगरगढ़ से लेकर आ रहा था। इन सभी को लेकर जैसे ही वह बीकानेर रोड की तरफ बढ़ा तो आसासर कुंडिया के पास किसी अज्ञात वाहन ने गोपीराम की कार को टक्कर मार दी। इस दौरान सभी लोग कार में फंस गए। इस पर रास्ते से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों और ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया।

सूचना मिलने पर पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, गोपीराम (28) को बीकानेर के पीबीएम रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस हादसे में गोपीराम की बहन संतोष (28) निवासी बीरमसर (श्रीडूंगरगढ़), विमला (30) निवासी सातलेहरा (श्रीडूंगरगढ़), भांजी कांता (23) निवासी सुरजनसर (श्रीडूंगरगढ़) और बच्चे कृष्णा, निशा, अनिता, तमन्ना, प्रदीप गंभीर घायल हो गए।