Home मनोरंजन ‘भोजपुरी रानी’ ने गोवा के बीच पर बढ़ाया तापमान

‘भोजपुरी रानी’ ने गोवा के बीच पर बढ़ाया तापमान

3

मुंबई

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी इन दिनों गोवा में हैं और वहीं से ग्लैमरस अदाओं से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। मनीषा रानी का सिजलिंक लुक देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल होने लगा है। सोशल मीडिया पर लोग उनके फोटोज और वीडियोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। मालूम हो, हाल में ही वह अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव के साथ गाने में नजर आई थीं।

अब गोवा के बीच से मनीषा रानी के फोटो वीडियो देख हर किसी का दिल पिघल रहा है। वह इन फोटोज में हॉट पैंट और बिकिनी टॉप कैरी किए नजर आ रही हैं। एक वीडियो में तो वह बीच किनारे इठलाती और इतराती भी दिख रही हैं। फैंस जमकर मनीषा के पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही भोजपुरी की रानी की तारीफ कर रहे हैं।

क्यों मनीषा रानी पॉपुलर हैं?
मनीषा रानी इंटरनेट पर्सनैलिटी हैं जो डांसर हैं। उन्हें टिकटॉक और यूट्यूब से पॉपुलैरिटी मिली थी। वह एंटरटेनिंग वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती हैं। इंटरनेट से वह इतनी फेमस हो गई थीं कि उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया है वह फाइनल तक भी पहुंची थीं।

बिहार की लाडली मनीषा रानी करियर के लिए कलकत्ता पहुंची। यहां उन्होंने अपने सपने एक्ट्रेस को बनने के लिए खूब मेहनत की। वह साल 2015 में डाय इंडिया डांस में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल किया। लेकिन उन्हें फेम बिग बॉस ओटीटी 2 से मिला। इस शो के बाद वह टोनी कक्कड़ से लेकर एल्विश यादव के साथ कई गाने कर चुकी हैं।