Home शिक्षा 6 दिसंबर को लॉन्च होगा Redmi 13C फोन

6 दिसंबर को लॉन्च होगा Redmi 13C फोन

3

नई दिल्ली

Redmi का एक नया स्मार्टफोन दस्तक देगा। यह एक ग्लोबल लॉन्च इवेंट होगा, जिसमें भारत के साथ Redmi 13C को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। फोन स्टार शाइन डिजाइन में आएगा। फोन को 6 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि फोन की सेल डेट का ऑफिशियली ऐलान नहीं किया गया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन दो कलर ऑप्शन स्टाडस्ट ब्लैक और स्टार शाइन ग्रीन में आएगा। Redmi की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी जानकारी के मुताबिक Redmi 13C स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल एआई कैमरा सेंसर के साथ आएगा। फोन में कुल तीन रियर कैमरे दिए जाएंगे।

क्यों है खास
Redmi का दावा है कि Redmi 13C एक फीचर लोडेड अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा। कंपनी का दावा है Redmi 13 C से मुकाबले में मार्केट में कोई स्मार्टफोन मौजूद नहीं है, जो इतने फीचर्स के साथ आता है। यह एक फ्यूचर रेडी स्मार्टफोन होगा, जिसमें ड्यूल 5G स्टैंडबाय सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया जाएगा। जबकि 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Xiaomi Global वेबसाइट के मुताबिक Remdi 13C स्मार्टफोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। अगर प्रोटेक्शन की बात करें, तो फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सपोर्ट के साथ आएगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में Mediatek Helio G85 सपोर्ट दिया गया है। फोन में 16 जीबी रैम सपोर्ट दिया जाएगा।

क्या होगी फोन की कीमत
लीक रिपोर्ट की मानें, तो फोन को 10 से 15 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है।