Home मनोरंजन पूल के किनारे मोनोकिनी पहन भोजपुरी स्टार नेहा मलिक ने इंटरनेट पर...

पूल के किनारे मोनोकिनी पहन भोजपुरी स्टार नेहा मलिक ने इंटरनेट पर शेयर किया बोल्ड लुक, फोटोज देख यूजर्स के उड़े होश

4

पूल के किनारे मोनोकिनी पहन भोजपुरी स्टार नेहा मलिक ने इंटरनेट पर शेयर किया बोल्ड लुक, फोटोज देख यूजर्स के उड़े होश

मुंबई
 भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पर दुबई वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। साथ ही बोल्ड लुक्स की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 खेसारी लाल की हीरोइन नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्ट्रेस का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। हालिया फोटोशूट में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने फ्लोरल लुक में मोनोकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी गर्जियस नजर आ रही हैं।

 ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है, साथ ही उनका बोल्ड लुक लोगों को इंप्रेस कर रहा है। नेहा मलिक आए दिन अपनी वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने दुबई की कुछ फोटोज अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल के किनारे बिकिनी पहन कर अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया है। नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है।

सुहाना खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ, बताया अपना 'रोल मॉडल'

मुंबई
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ,आलिया भट्ट को अपना 'रोल मॉडल' मानती है। सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग के साथ सिंगिग डेब्यू भी करेंगी। सुहाना खान ने आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए उन्हें अपना रोल मॉडल बताया हैं।

'द आर्चीज' फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है।'द आर्चीज' 07 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 'द आर्चीज' शरद देवराजन और रीमा कागती द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाई गयी है।

पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सुहाना ने शादी की साड़ी को दोहराने के लिए आलिया भट्ट की तारिफ। वीडियो में सुहाना ने कहा, आलिया ने नेशनल अवार्ड के लिए फिर से अपनी शादी की साड़ी पहनी और मुझे लगता है कि एक मंच वाले व्यक्ति के रूप में, जिसका प्रभाव है, मुझे लगा कि यह अविश्वसनीय और एक बहुत जरूरी संदेश था।

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने ऐसा किया और स्थिरता की दिशा में रुख अपनाया। अगर आलिया भट्ट अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहन सकती हैं तो हम भी किसी पार्टी के लिए एक आउटफिट दोबारा पहन सकते हैं। हमें नई पोशाक खरीदने की ज़रूरत नहीं है। हमें एहसास नहीं है लेकिन नए कपड़े बनाने से कचरा पैदा होता है जो हमारी जैव विविधता और पर्यावरण पर प्रभाव डालता है। इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है।

देवा में शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है पूजा हेगड़े

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े अपनी आने वाली फिल्म देवा में शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है। पूजा हेगड़े फिल्म देवा में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर पुलिस आफिसर की भूमिका में होंगे।

पूजा हेगड़े ने 'देवा' में काम करने को लेकर कहा कि फिल्म में उनका पात्र सशक्त लड़की का है। देवा एक अनूठी और आकर्षक कहानी है। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और मनोरंजन सभी का तड़का होगा। फिल्म में दर्शकों को उनका नया अवतार देखने को मिलेगा। शाहिद कपूर असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता हैं।उनके साथ काम करने को लेकर जिस बात ने मुझे उत्साहित किया, वह है उनका समर्पण और अपने किरदारों में पूरी तरह से डूब जाने की उनकी क्षमता। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं।