Home राज्यों से चुनाव में हुई मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज

चुनाव में हुई मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज

1

झुंझुनू.

जिले के नवलगढ़ गोठड़ा पुलिस थाने में कांग्रेस प्रत्याशी व नवलगढ़ के मौजूदा विधायक राजकुमार शर्मा सहित 12 के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में चारण की ढाणी परसरामपुरा निवासी भाजपा नेता ओमेन्द्र सिंह चारण के पुत्र विवेक चारण ने रिपोर्ट दी है कि मेरे पिता ओमेन्द्रसिंह चारण पुत्र रघुवीरसिंह चारण भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। ओमेन्द्र सिंह चारण ने पिछले वर्ष बदराना जोहड़ बचाने का आंदोलन चलाया तो राजकुमार शर्मा ने धमकाया कि चुपचाप बैठ जाओ वरना काफी भयंकर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

राजकुमार शर्मा मेरे पिता को जान से मारने की धमकिया लगातार दे रहा था। शनिवार 25 तारीख को मेरे पिता मतदान के समय इलाके के कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर रहे थे। उस समय सूचना आई कि राजकुमार शर्मा ने हमारे कार्यकर्ता विजेंद्र पुत्र दयाराम जाति जाट को घर में घुस कर बुरी तरह मारपीट की है। सूचना पर मेरे पिता व अन्य साथी अपने वाहनों से घायल विजेंद्र के घर के लिए रवाना हुए तो रास्ते में राजकुमार शर्मा विधायक ने गाड़ियों को घेर लिया। राजकुमार शर्मा ने मेरे पिता की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगा दी। गाड़ियों के रुकते ही राजकुमार शर्मा गाड़ी से उतरा जिसके हाथ में एक नुकीला सरिया जैसा हथियार था, शर्मा ने अपने साथियों को इशारा कर बुलाया। यश कूलवाल जयपुर, सहीराम बिश्नोई बिलाड़ा जोधपुर, प्रहलाद फोजी खूड सीकर, संदीप शर्मा बीकानेर, गंगाराम मीणा दौसा, चारू बिश्नोई जोधपुर, पवित्र विश्नोई धोलासर अदि के हाथ लोहे की रॉड, शशिराज कार्तिकेय जयपुर के हाथ में लोहे का पाइप, सुरेश गुर्जर गुर्जरों की ढाणी परसरामपुरा के हाथ में धारदार हथियार था, अनवर व दिलीप सांई निवासी परसरामपुरा के हाथों में लोहे की रॉड था।

घायल का इलाज जारी
राजकुमार शर्मा ने अपने लोगों से कहा कि ओमेन्द्र ने हमें चुनाव में बहुत नुकसान किया है, इसको जिन्दा नहीं छोड़ना है। यह कहते हुए ओमेन्द्र पर राजकुमार शर्मा व उनके साथियों ने जानलेवा हमला कर दिया। नुकीले हथियार से सिर पर वार किया जिससे ओमेन्द्र सिंह चारण का सिर फट गया। घटनास्थल से ओमेन्द्र सिंह चारण को राजू खेदड़ ने उठाकर परसरामपुरा के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। तबीयत बिगड़ने पर नवलगढ़ रेफर किया। वर्तमान में ओमेन्द्र सिंह चारण का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना में ओमेन्द्र सिंह चारण के साथ राजेश कुमार व विजेन्द्र रणवा भी साथ थे उनका भी मेडिकल करवाने की मांग की है।