Home मनोरंजन जो सीरियल में नहीं दिखाया वो यहां देखिए, अनुज-अनुपमा की कॉलेज लाइफ...

जो सीरियल में नहीं दिखाया वो यहां देखिए, अनुज-अनुपमा की कॉलेज लाइफ और वो रोमांटिक मुलाकात

5

मुंबई  
अनुपमा सीरियल को जिन लोगों ने शुरू से फॉलो किया है वो जानते हैं कि धारावाहिक में अनु की जिंदगी के कई हिस्से दिखाए गए हैं लेकिन उसकी कॉलेज लाइफ का वो हिस्सा कभी नहीं दिखाया गया जिसमें अनुज कपाड़िया से उसकी मुलाकात हुई थी। अनुपमा सीरियल देखने वालों में एक बड़ी तादात उन लोगों की है जो #MaAn के सपोर्टर हैं और अनुज कपाड़िया और अनुपमा की रोमांटिक जिंदगी देखना चाहते हैं। दर्शकों को शो में भले ही कभी यह मौका ना मिला हो लेकिन AI ने फैंस को अनुज-अनुपमा के कॉलेज के दिनों की झलकियां दिखा दी हैं।

जब अनुज ने अनुपमा को पहली बार देखा
टीवी शो अनुपमा देखने वाले कुछ दर्शकों ने अनुपमा और अनुज की AI की मदद से बनाई बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वो तस्वीरें शामिल हैं जिनमें अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को कॉलेज में पहली बार देखा था और उस पर फिदा हो गया।

कैसी थी अनुपमा-अनुज की पहली मुलाकात
फैन ने इस एनिमेटेड तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि अनुपमा और अनुज की पहली मुलाकात कैसी रही होगी, "23 जुलाई 1996 को सुबह 10 बजकर 5 मिनट का वक्त। उसने अनुपमा को पहली बाद देखा और अपना दिल हार बैठा। पिंक सलवार में उसे देखकर वह अपनी नजरें उससे नहीं हटा पा रहा था और वह समझ चुका था कि उसे उसकी सोलमेट मिल गई है। जो अनुज कपाड़िया की अनुपमा थी।"

जब अनुज ने पहली बार की अनुपमा से बात
अनुपमा के कॉलेज के दिनों की तस्वीरें शेयर करते हुए एक फैन ने वो लम्हा भी AI की मदद से बना दिया है जिसमें अनुज कपाड़िया हिम्मत जुटाकर अनुपमा के पास गया होगा और बहाने से उससे बात करने की कोशिश की होगी। अनुपमा सीरियल की ये AI क्रिएटेड तस्वीरें देखकर यही लगता है कि किसी दिन मेकर्स जरूर अनुपमा की जवानी के दिनो की कहानी भी दिखाने की कोशिश करेंगे।