Home राजनीति ‘धरती, आकाश और समुद्र… भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस ने किसी को...

‘धरती, आकाश और समुद्र… भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस ने किसी को नहीं छोड़ा’ जेपी नड्डा का हमला

3

कामरेड्डी
तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बीजेपी के कई धुरंधर नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। तीन दिन बाद होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को तेलंगाना में जनसभा की। नड्डा ने अपनी जनसभा के दौरान भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

भ्रष्टाचार में डूबी पार्टी हैं कांग्रेस और बीआरएस
जेपी नड्डा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस और बीआरएस पर जुबानी वार किया। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस पार्टी दोनों ही भ्रष्टाचार में डूबी हुई पार्टियां हैं। दोनों ही पार्टियां परिवारवाद और वंशवाद को बढ़ाने वाली पार्टियां हैं। दोनों ही पार्टियों में मैं, मेरा बेटा, मेरा दामाद, मेरी बेटी, पोता, परपोता… यानी मेरे ही परिवार का आना चाहिए, बाकी सबलोग ताली बजाते रहें। बीआरएस तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने 2 जी घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला, चावल घोटाला, कोयला घोटाला किया। कांग्रेस ने हर संभव तरीके से अधिकतम सीमा तक भ्रष्टाचार किया है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार से आकाश, समुद्र और धरती भी अछूती नहीं रही। बीआरएस और कांग्रेस एक जैसे हैं, दोनों धोखेबाज हैं।

जेपी नड्डा का बड़ा एलान
बीजेपी अध्यक्ष ने तेलंगाना में सरकार बनने पर पेट्रोल-डीजल सस्ता करने का भी एलान किया है। नड्डा ने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो, पेट्रोल और डीजल से वैट घटाएंगे। इसके अलावा बीजेपी ने कॉलेज छात्राओं को मुफ्त लैपटॉप देने का भी फैसला लिया है। नड्डा ने ये भी कहा कि केसीआर का एकमात्र लक्ष्य अपना खजाना भरना है। कालेश्वरम परियोजना केसीआर का एटीएम है। मियापुर भूमि घोटाले से लेकर 2 बीएचके हाउसिंग घोटाले तक, केसीआर के घोटालों की सूची इतनी लंबी है, अगर आप अपने राज्य को संकट से बचाना चाहते हैं, तो कमल के अलावा कुछ नहीं चुनें।