Home मध्यप्रदेश लव, सेक्स और धोखा! पड़ोसी युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर...

लव, सेक्स और धोखा! पड़ोसी युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शोषण किया, फिर शादी वाले दिन भागा

6

शहडोल
मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर उसका शारीरिक शोषण किया। इस काम के लिए उसे जेल भी जाना पड़ा। जेल से छूटते ही उनसे युवती को शादी का वादा किया। युवती दुल्हन बनकर मंडप में युवक का इंतजार करती रही, पर युवक फरार हो गया। दूल्हे की हरकत से अपमानित वधू पक्ष मामले की शहडोल पुलिस अधिकारी से शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक मामला शहडोल जिले के खैरहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सारंगपुर का है। बताया गया कि यहां रहने वाली युवती के साथ उसी के गांव के रहने वाला पड़ोसी युवक दुर्गेश कोल ने एक साल पहले शारीरिक शोषण किया था। जिस पर युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था, जिस मामले में युवक जेल की हवा भी खा चुका है। बुढ़ार न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन है। इस बीच युवक उस युवती से शादी के लिए तैयार हो गया। आरोपी युवक की भाभी गांव की सरपंच हैं, दोनों परिवारों द्वारा 23 नवंबर को शादी का दिन तय किया गया।  जमीन गिरवी रखकर पैसों का इंतजाम किया गया। लेकिन बरात नहीं पहुंची। बाद में पता चला कि दूल्हा घर से भाग गया है।

पुलिस में की गई शिकायत में कहा गया कि युवक के भाई ने बाइक व दो लाख रुपये दहेज में मांगे इसलिए नहीं आया। परिजनों ने आरोप लगाया कि चूंकि आरोपी युवक की भाभी सरपंच है, इसलिए खैरहा थाने में रिपोर्ट तक नहीं लिखी गई।  इस घटनाक्रम से उसका परिवार अपमानित महसूस कर रहा है। लड़की का कहना है कि यदि उक्त के विरुद्ध समुचित कार्रवाई नहीं हुई तो वह जान दे देगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले का कहना है कि प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।