Home राज्यों से लाल डायरी ने फिर उगले राज, OSD लोकेश शर्मा ने गेहलोत को...

लाल डायरी ने फिर उगले राज, OSD लोकेश शर्मा ने गेहलोत को बताया बदलू, सोनिया गांधी के भाई का भी जिक्र

2

जयपुर.

जिस लाल डायरी से पीछा छुड़ाते-छुड़ाते कांग्रेस का पूरा कैंपेन खत्म हो गया उस लाल डायरे के पन्ने एक बार फिर से सुर्खियां बन चुके हैं। राजस्थान विधानसभा में चुनाव प्रचार खत्म होने के दिन राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर से लाल डायरी के पन्नों को सार्वजनिक कर दिया। उन्होंने दावा किया है कि लाल डायरी में जयपुर आए सोनिया गांधी के भाई का भी जिक्र है।

राजेंद्र गुढ़ा ने खुलासा करते हुए बताया, 'लाल डायरी में लिखा है कि होटल शिव विलास के मालिक के बेटे के विवाह समारोह में सोनिया गांधी के भाई पहुंचे थे। इसी भाई की मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात फिक्स कराने के लिए सीएम के ओएसडी शशिकांत शर्मा से कहा गया था। आखिर ये भाई कौन था?' गुढ़ा ने आगे बताया कि वो सोनिया गांधी का भाई नहीं, कोई दलाल था।

'ओएसडी लोकेश शर्मा बोले- सीएम गहलोत का दोहरा चरित्र'
लाल डायरी में लिखा है, 'सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा आए, बोले कि 21 जनवरी से आज तक सीएम साहब से मिलने का समय नहीं मिल रहा है। शशिकांत शर्मा ने शायद ऐसा करवा दिया है। मुझे इग्नोर किया जा रहा है। इसलिए मैं बहुत प्रताड़ित महसूस कर रहा हूं। जब ये सीएम नहीं थे तब हम लोगों ने कितनी वफादारी से काम किया है। सत्ता में आकर ये अधिकारियों से घिर गए। देखना कितना बुरा हाल होगा। अब सत्ता वापसी संभव नहीं है। अशोक गहलोत जी का दोहरा चरित्र है।' राजेंद्र गुढ़ा के मुताबिक, यह लाल डायरी धर्मेंद्र राठौड़ ने लिखी है। हालांकि सीएम अशोक गहलोत लगातार कह रहे हैं कि लाल डायरी काल्पनिक है और यदि इसमें दम है तो ईडी, इनकम टैक्स की कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही।