Home खेल टीम इंडिया से बाहर चल रहे संजू सैमसन का बड़ा बयान, बोले-...

टीम इंडिया से बाहर चल रहे संजू सैमसन का बड़ा बयान, बोले- लोग मुझे सबसे अनलकी क्रिकेटर कहते हैं

4

नई दिल्ली
क्रिकेट के गलियारों में संजू सैमसन को भारत का सबसे अनलकी क्रिकेटर कहा जाता है। 2015 में भारतीय टीम के लिए पहला मैच खेलने वाले संजू ने 9 साल में मात्र 13 वनडे और 24 T20I ही खेलने का मौका मिला है। घरेलू क्रिकेट के साथ आईपीएल में संजू ने धाकड़ परफॉर्मेंस कर कई बार स्क्वॉड में तो जगह बनाई, मगर कभी वह उस मौके को नहीं भुना पाए तो कभी बेंच गर्म करके ही वापस आ गए। हाल ही में जारी इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया 5 मैच की टी20 सीरीज के लिए भी उन्हें नहीं चुना गया। हालांकि अब उन्होंने इस पर एक बड़ा बयान दिया है। सैमसन का कहना है कि उन्होंने जितना सोचा था उससे ज्यादा वह पा चुके हैं।

एक यूट्यूब चैनल पर संजू सैमसन ने कहा 'लोग मुझे सबसे अनलकी खिलाड़ी कहते हैं, लेकिन फिलहाल जहां तक मैं पहुंचा हूं, यह उससे कहीं ज्यादा है जो मैंने सोचा था।' सैमसन ने इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं।

एक बार का किस्सा शेयर करते हुए यह विकेट कीपर बल्लेबाज बोला 'रोहित शर्मा पहले या दूसरे व्यक्ति थे जो मेरे पास आए और बात की। उन्होंने मुझसे कहा 'अरे संजू, क्या हाल चाल…तुमने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ बहुत ज्यादा छक्के लगाए। तुम वाकई बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हो।' मुझे उनसे बहुत समर्थन मिला।'

हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि संजू सैमसन के लिए भारतीय टीम के दरवाजे पूरी तरह से बंद नहीं हुए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने हाल ही में मुंबई में संजू से बात की थी। हालांकि बैठक में क्या हुआ यह पता नहीं चला है, लेकिन संकेत हैं कि केरल का यह क्रिकेटर चयन समिति की भविष्य की योजनाओं का हिस्सा है।