Home मध्यप्रदेश डिंडोरी में चार युवकों ने किया किशोरी व उसकी बहन से चलती...

डिंडोरी में चार युवकों ने किया किशोरी व उसकी बहन से चलती कार में दुष्कर्म

4

डिंडोरी

 जिले के बजाग थाना अंतर्गत एक गांव की नाबालिग किशोरी के साथ चलती कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद बजाग थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी पंद्रह नवम्बर को शाम लगभग पांच बजे साइकिल से अपने बुआ की लड़की और चाचा के लड़के के साथ दूसरे मोहल्ले में आयोजित कार्यक्रम देखने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अर्टिगा गाड़ी में सवार गांव के परचित चार युवकों ने गाड़ी रोककर किशोरी व उसकी बहन काे कार्यक्रम स्थल छोड़ने के लिए बैठा लिया था।

 

पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं

बताया गया कि कार्यक्रम स्थल न जाकर जंगल की तरफ ले जाते हुए चलती कार की पिछली सीट में अंकित ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्हें वापस घर के नजदीक छोड़ कर आरोपित भाग गए। किशोरी ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ के लिए पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है, जिसे मुख्य आरोपित बताया जा रहा हैं, शेष आरोपित समाचार लिखे जाने तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं।

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस संबंध में थाना प्रभारी बजाग मोहन धुर्वे ने बताया कि घटना दिनांक को इस मामले की रिपोर्ट ही नहीं आई थी। शिकायत प्राप्त होने पर मामला कायम किया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है।