Home मनोरंजन बॉक्स ऑफिस के बाद थलापति विजय की ‘लियो’ नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी,...

बॉक्स ऑफिस के बाद थलापति विजय की ‘लियो’ नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी, रिलीज तारीख आई सामने

5

बॉक्स ऑफिस के बाद थलापति विजय की ‘लियो’ नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी, रिलीज तारीख आई सामने

मुंबई
 साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ ने टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन किया। न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म की कमाई देखने लायक रही। फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था। वहीं जिन लोगों ने थिएटर में फिल्म को देखने का चांस मिस कर दिया, उनके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी को देखने का सुनहरा मौका है। ‘लियो’ दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फास्टेस्ट तमिल फिल्म बन गई।

 19 अक्टूबर को रिलीज हुई इस मूवी का कॉम्पटीशन साउथ के साथ ही हिंदी की कुछ मूवीज के साथ भी था। लेकिन सभी को दरकिनार करते हुए थलापति विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिट का परचम लहराया। अब मूवी की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है। ‘लियो’ फिल्म इंडिया में 24 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर और दुनियाभर में 28 नवंबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

 ‘लियो’ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। इंडिया में मूवी ने 417 करोड़ और वर्ल्डवाइड 615 करोड़ के आसपास की कमाई की है। इस आंकड़े के साथ ये फिल्म इस साल की तमिल फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है। वहीं, कुल आंकड़ों में 2.0 इस लिस्ट में पहले नंबर पर और ‘लियो’ दूसरे नंबर पर है।लोकेश कनगराज द्वारा डायरेक्ट की गई इस मूवी में थलापति विजय ने लीड रोल प्ले किया है। इसके अलावा तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं।

डीपनेक रेड ड्रेस पहन नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किए बॉडी कर्व्स, सेक्सी अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

मुंबई
भोजपुरी स्टार नेहा मलिक आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर लाइमलाइट लूट लेती हैं। उनका हर एक अंदाज सोशल मीडिया पर शेयर होते ही ट्रेंड करने लगता है। हालांकि लोगों की नजरें भी उनके लुक पर से हटना मुश्किल हो जाती है। हाल ही में नेहा मलिक के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है। इन फोटोज में उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं।

 नेहा मलिक अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं। उनका हर एक लुक फैंस के बीच आते ही छा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की हॉट फोटोज फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। साथ ही उनके लुक ने लोगों को काफी इंप्रेस भी किया है। एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट लुक में रेड कलर का शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वो सिजलिंग अंदाज में जमीन पर बैठे हुए किलर अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

 नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। ये ही नहीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है। हाई हील्स, ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक अपने सेक्सी बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उनके सारे लुक फैंस के बीच काफी ट्रेंड भी करते हैं।

आंगन अपनो का में अपने किरदार से प्रेरित हैं नीता शेट्टी

मुंबई
 अभिनेत्री नीता शेट्टी पारिवारिक ड्रामा आंगन-अपनो का में दीपिका शर्मा का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह जीवन में सफल होने के लिए अपने किरदार के दृढ़ संकल्प से जुड़ी हैं। आंगन-अपनों का एक बेटी की प्यारी कहानी है जो अपने पिता के प्रति अपने कर्तव्यों को अनिश्चितकाल तक पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। एक समसामयिक पारिवारिक ड्रामा शादी पर एक अनोखे दृष्टिकोण के साथ एक बेटी की दिल छू लेने वाली यात्रा का भी वादा करता है।

पारिवारिक नाटक में महेश ठाकुर को तीन बेटियों-दीपिका (नीता शेट्टी), तन्वी (अदिति राठौड़) और पल्लवी (आयुषी खुराना) के एकल पिता की भूमिका में दिखाया गया है।शो में सबसे बड़ी बेटी की भूमिका में नीता कदम रख रही हैं। परिवार में सबसे बड़ी होने के कारण दीपिका अपने परिवार के लिए सहारा है और उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद अपने भाई-बहनों और घर की देखभाल में अपने पिता की मदद की है।

 पेशे से एयर होस्टेस दीपिका महत्वाकांक्षी और दृढ़निश्चयी होने के साथ-साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को संतुलित करने की कोशिश भी करती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए नीता ने कहा, दीपिका एक आम बड़ी बहन की तरह है, थोड़ी आधिकारिक है लेकिन दयालु दिल और अच्छे इरादों वाली है। मैं इस भूमिका को निभाने के लिए रोमांचित थी क्योंकि मैं उसके पिता के बोझ को कम करने के उसके दृढ़ संकल्प और जीवन में सफल होने की उसकी इच्छा से जुड़ी थी। किरदार में कई परतें हैं और ऐसे किरदार को चित्रित करना वास्तव में समृद्ध है।यह शो जल्द ही सोनी सब पर प्रसारित होगा।