Home व्यापार Jio: 44 करोड़ ग्राहकों की मौज, 1 साल Disney+ Hotstar फ्री, अनलिमिटेड...

Jio: 44 करोड़ ग्राहकों की मौज, 1 साल Disney+ Hotstar फ्री, अनलिमिटेड 5G डेटा भी

3

नई दिल्ली

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास इस वक्त 44 करोड़ से भी ज्यादा यूजर हैं। इन यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी एक से बढ़ कर एक प्लान ऑफर कर रही है। जियो के 808, 909 और 1099 रुपये वाले प्लान इन्हीं में से एक हैं। इन प्लान में कंपनी 84 दिन तक की वैलिडिटी दी जा रही है। ये प्लान नेटफ्लिक्स और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देते है। इनमें से एक प्लान में आपको सोनी लिव और जी5 का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही ये प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करते हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

808 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 84 दिन तक चलता है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान के साथ एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में डिज्नी+ हॉटस्टार, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस शामिल है। 

909 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान की भी वैलिडिटी 84 दिन की है। इस प्लान में कंपनी डेली 2जीबी डेटा के साथ एलिडिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। साथ ही कंपनी इस प्लान में देश भर के सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। कंपनी इस प्लान में सोनी लिव, जी5, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस दे रही है। 

1099 रुपये वाला प्लान
84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में भी आपको डेली 2जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी का यह प्लान एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी देता है। इस प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी नेटफ्लिक्स (मोबाइल), जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस दे रही है।