Home राज्यों से BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को बुलाया राजस्थान, निवेदन करके...

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को बुलाया राजस्थान, निवेदन करके कही ये बात

3

जयपुर.

राजस्थान विधानसभा चुनाव में धर्म और हिंदुत्व को लेकर भाजपा का हल्ला बोल जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को निवेदन करके राजस्थान बुलाया। जयपुर में पत्रकारों से बातचीत में संबित पात्रा ने कहा कि राजस्थान की वीरों की भूमि में जो व्यवहार कांग्रेस कर रही है वो दुर्भाग्यपूर्ण है। यहां हर गांव और घरों में अनेक देवी-देवताओं की पूजा होती है, वहां के हिंदुओं के साथ दोयम दर्जे के नागरिक के रूप में कांग्रेस जो व्यवहार कर रही है वो चिंता का विषय है। चुनाव आते ही इनके नाटक शुरू हो जाते हैं। प्रियंका गांधी यज्ञ करने लगती हैं और गायत्री मंत्र बोलने का नाटक करती हैं। वो कहती हैं गायत्री मंत्र मुझे मेरी दादी ने सिखाया
था। अगर ऐस ही है तो सोनिया जी को भी गायत्री मंत्र आता ही होगा। प्रियंका तो यहां बार-बार आ ही रही हैं। मैं प्रियंका की माता जी से बड़े आदर के साथ कहना चाहता हूं आप भी यहां आइए और गायत्री मंत्र का पाठ करें। मैं चाहता हूं कि सोनिया गांधी जी बोलकर दिखाए गायत्री मंत्र।

उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म कभी नहीं सिखाता बांटना, साधू मारे जाते हैं, तो चव्वनी नहीं मिलती, लेकिंग रोड पर इकबाल मारे जाते हैं तो उन्हें दिया जाता है 50 लाख का मुआवजा। कांग्रेस ऐसी ही तुष्टिकरण की राजनीति करती है। कांग्रेस है PFI की जननी। चुनाव में PFI को दंगा करवाने का पूरा मौका देगी कांग्रेस। इसलिए हमको और आपको संभलकर रहना है और समझदारी से सही जगह पर अपने मत का उपयोग करना है।