Home राज्यों से गुलाबी नगरी जयपुुर में आज पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो

गुलाबी नगरी जयपुुर में आज पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो

3

जयपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनावी राज्य राजस्थान के बीकानेर शहर में एक रोड शो किया। वहीं आज शाम को पीएम मोदी जयपुर में रोड शो करेंगे ।
बीकानेर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रोड शो जूनागढ़ से शुरू होकर गोकुल में खत्म हुआ। सुरक्षा के लिए कम से कम 250 अधिकारी और 1200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे।मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी थे।प्रधानमंत्री के लिए सड़क के किनारे सात स्थानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए मंच लगाए गए थे, जहां कलाकारों ने 'कालबेलिया' नृत्य किया।राजस्थान विधानसभा की 200 सीटों के लिए एक ही चरण में 25 नवंबर को मतदान होगा, जबकि नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

 

जानकारी के अनुसार फिर पीएम मोदी का रोड शो जलेब चौक से शुरू होगा. यह रोड शो पिंकसिटी के भीतरी इलाके में अलग-अलग रास्तों से गुजरेगा. उसके बाद चांदपोल मंदिर पर इसका समापन होगा. रोड शो को लेकर बीजेपी ने जोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी है. रोड शो के दौरान पीएम मोदी का शहर में जगह-जगह पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया जाएगा. इस दौरान मंदिरों में मंगल पाठ होंगे.

 पीएम ने आज राजस्थान में दो सभाओं को संबोधित किया
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज भी राजस्थान में हैं. आज पीएम मोदी ने राजस्थान में दो सभाओं को संबोधित किया है. वे पहले भरतपुर पहुंचे और उसके बाद नागौर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने नागौर के खरनाल में वीर तेजाजी महाराज के दर्शन किए. पीएम मोदी ने इन सभाओं में कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया. चुनाव तक अभी राजस्थान में पीएम मोदी की कई जनसभाएं प्रस्तावित हैं.

गहलोत और पायलट पर कसा तंज
नागौर में पीएम मोदी ने कहा कि नागौर और मारवाड़ का फैसला साफ है. कांग्रेस को हटाना है और भाजपा को लाना है. दीपावली की सफाई की तरह राजस्थान में सफाई करनी है. कांग्रेस किसी भी कोने में नहीं बचनी चाहिए. पीएम मोदी ने पायलट और गहलोत की खींचतान को लेकर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों सीएम की कुर्सी को लेकर लड़ते रहे और राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया. उन्होंने तंज कसा कि अब चुनाव का समय आया तो बेमन दोनों साथ-साथ फोटो खींचा रहे हैं.