Home देश UFO दिखने से इंफाल एयरपोर्ट के पास हड़कंप, तलाश में दो राफेल...

UFO दिखने से इंफाल एयरपोर्ट के पास हड़कंप, तलाश में दो राफेल लड़ाकू विमानों ने भरी उड़ान

4

इंफाल
इंफाल में एयरपोर्ट के पास यूएफओ दिखने से हड़कंप मच गया है। हवा में उड़ने वाली अज्ञात वस्तु देखे जाने की सूचना मिलने के तुरंत बाद भारतीय वायुसेना ने दो राफेल लड़ाकू विमानों को उनकी तलाश में लगाया। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे यह घटना हुई थी। इसके वीडियो सामने आने के बाद अफरा-तफरी मच गई। करीब तीन घंटों तक कुछ कमर्शियल फ्लाइट्स भी रोक दी गई।

रक्षा सूत्रों ने एएनआई को बताया, "इंफाल हवाई अड्डे के पास यूएफओ दिखने की सूचना मिली थी। जिसके तुरंत बाद, पास के एयरबेस से राफेल लड़ाकू विमान को यूएफओ की तलाश के लिए भेजा गया।" उन्होंने कहा, ''हाईटेक सेंसर से लैस विमान ने यूएफओ की तलाश के लिए संदिग्ध क्षेत्र में उड़ान भरी। हालांकि उसे वहां कुछ नहीं मिला।'' उन्होंने बताया कि पहले विमान के वापस लौटने के बाद एक और राफेल लड़ाकू विमान भेजा गया था। काफी खोजबीन की लेकिन इलाके के आसपास यूएफओ से जुड़ा कुछ भी नहीं देखा गया।

यूएफओ की जुटाई जा रही जानकारियां
उन्होंने कहा, "संबंधित एजेंसियां ​​यूएफओ की जानकारी का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि इंफाल हवाई अड्डे पर यूएफओ के वीडियो सामने आए हैं।" हवा में अज्ञात वस्तु दिखने के बाद उन्हें तलाश भी किया गया लेकिन, कुछ हाथ नहीं लगा।

वायुसेना की पूर्वी कमान ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, "इम्फाल हवाई अड्डे से कुछ वीडियो सामने आने के बाद आईएएफ ने हवा में उड़ान भरी। हालांकि तलाशी के दौरान कोई भी वस्तु नहीं देखी गई।" गौरतलब है कि भारतीय वायु सेना के राफेल लड़ाकू विमान पश्चिम बंगाल के हाशिमारा हवाई अड्डे पर तैनात हैं और जरूरत पड़ने पर चीन सीमा के साथ पूर्वी क्षेत्र के विभिन्न हवाई अड्डों से उड़ान भरते रहते हैं।