Home छत्तीसगढ़ मुंगेली में शराब दुकान के कर्मचारियों पर जानलेवा हमला

मुंगेली में शराब दुकान के कर्मचारियों पर जानलेवा हमला

4

मुंगेली.

नगर में असामाजिक तत्वों का आतंक कितना बढ़ चूका है इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की नगर मे आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चाकूबाजी मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ गयी हैं। कहीं न कहीं इन सब अपराध का मुख्य वजह नशा है, नशा चाहे प्रतिबंधित दवाई का हो या गांजा या शराब का नवयुवा इस नशे की गिरफ्त में फंसे हुए हैं। विभिन्न अपराधों को अंजाम दे रहें है।

चिल्हर पैसे को लेकर शराब दुकान कर्मचारी और दो लड़कों के बिच मामूली विवाद हुआ था जिस पर रंजिश रखते हुए देख लेने की धमकी देकर चला गया था और रात्रि मे दाऊपारा शराब दुकान के सभी कर्मचारी रात्रि मे दुकान बंद कर घर वापस जा रहे थे तभी सतनाम भवन के पास 10 से 15 की संख्या में लाठी, डंडे, ईंट, पत्थरों और हथियारों से लेश होकर मोके के इंतजार मे घात लगाकर छुपे हुए थे तभी अचानक से इन लोगों पर हमला कर दिया। जिससे तीन शराब दुकान के कर्मचारियों के सिर में गंभीर चोट आई है, तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों में दीपक सिंह परिहार, मेशराम खुटे, सीतेश कुर्रे, व रोम हर्षण धीरही जिसमे तीन लोगों को सिर में गंभीर चोट लगने के कारण तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए सिम्स रेफर किया गया है। शराब दुकान कर्मियों पर प्राणघात हमला करने वालों की पहचान दाऊपारा चौक के आसपास रहने वाले हैं जो लडके असमाजिक कार्य में लिप्त हैं और नशेड़ियों का गैंग है जिनकी पहचान कर ली गई है।