Home राज्यों से उत्तर प्रदेश उन्नाव में दर्दनाक हादसा: फर्राटा पंखे में उतरा करंट, एक साथ चार...

उन्नाव में दर्दनाक हादसा: फर्राटा पंखे में उतरा करंट, एक साथ चार बच्चों की मौत

7

उन्नाव
यूपी के उन्नाव में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमनखेड़ा गांव में रविवार शाम लगभग 4 बजे घर के कमरे में रखे पंखे में उतर रहे करंट की चपेट में आने से 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। करंट लगने पर बचाने के फेर में एक के बाद एक बच्चा व बच्चियां चपेट में आ गई थी। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस से जांच पड़ताल की  जा रही है।

लालमनखेड़ा गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार के घर के अंदर एक फर्राटा पंखा लगा हुआ था जिसमे बिजली का करंट आ रहा था। सभी बच्चे घर पर ही थे। माता पिता खेत गए थे। घर पर कोई नही सिर्फ बच्चे ही थे। इसी दरम्यान पास में खेल रहे एक बच्चे ने उसे छू लिया और करंट की चपेट में आकर चीखने लगा। चीख पुकार सुनकर पास में मौजूद तीन अन्य बच्चे पहुंच गए और जिससे वह भी एक के बाद एक चपेट में आ गए। करंट लगने से चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर खेत से आनन फानन आये माता पिता चारो बच्चों को देख पछाड़ खाकर गिर गए।

चपेट में आने वाले मयंक (9) हिमांशी (8) हिमांक (6) मानसी (4) है। सभी सगे भाई बहन हैं। चारों बच्चों के शव देख मां शिवदेवी संग सभी परिजन बदहवास होकर गिर पड़े। आसपास मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो वह भी रो रो कर बेहाल हो उठे। हादसे की जानकारी बारासगवर थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी दिलीप प्रजापति ने घटना स्थल पहुंचे और जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की है।