Home छत्तीसगढ़ टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, 25 लाख का सामान जलकर...

टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, 25 लाख का सामान जलकर खाक

2

बिलासपुर
अपोलो अस्पताल के पीछे स्थित टेंट हाउस के गोदाम में रविवार की सुबह आग लग गई। जब तक आसपास के लोगों को कुछ समझ में आता आग गोदाम में पूरी तरह फैल चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। संचालक ने गोदाम में करीब 25 लाख के सामान रखे होने की जानकारी दी है। आग से पूरा सामन जल खाक हो गया है।
लिंगियाडीह में अपोलो अस्पताल के पीछे जनता टेंट हाउस का गोदाम है। टेंट हाउस के संचालक ने यहां पर एक प्लाट में प्लास्टिक तालपत्री से शेड बना रखा है। इसे ही गोदाम की तरह उपयोग किया जाता है। टेंट हाउस के गद्दे, कुर्सियां और अन्य सामान यहीं पर रखे जाते हैं। रोज की तरह शनिवार की रात टेंट हाउस के कर्मचारी यहां सामान रखकर अपने घर चले गए थे। गोदाम में केवल एक कर्मचारी था। रविवार की सुबह गोदाम के चौकीदार ने अंदर की ओर से धुंआ निकलते देखा। उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचने तक आग पूरी तरह फैल चुकी थी।
इधर सूचना पर थोड़ी ही देर में फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। तीन दमकल की मदद से दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। टेंट हाउस के संचालक ने पुलिस को बताया कि गोदाम में करीब 25 लाख के सामान थे। आग से पूरा सामान और प्लास्टिक का शेड पूरी तरह से जल गया है। पुलिस को आशंका है कि गोदाम के उपर से गुजरे बिजली के तार में शार्ट सर्किट से आग लगी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।