Home छत्तीसगढ़ रजिस्टर से निकाला था नंबर: पति के साथ मिलकर कर दी थी...

रजिस्टर से निकाला था नंबर: पति के साथ मिलकर कर दी थी हत्या

4

रायपुर.

तोयनार थाना क्षेत्र में सात नवंबर को तारूण अरविंद नाम के युवक का शव मिला था। मृतक के सिर पर गंभीर चोंट आने से मौत होना शव मिला था। पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी थी। शव का पोस्टमार्टम कराये जाने पर पता चला कि के सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हुई। वहीं, अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, घटना की जांचे के दौरान दो संदिग्ध मोबाइल नंबर मिले। संदेह के आधार पर आरोपी रमेश यालम से घटना के सबंध में बारिकी से पूछताछ की गई। पूछताछ पर आरोपी ने बतााया कि तारूण अरविंद जिला अस्पताल में लेब टेक्निशियन के पद पर कार्यरत था। मेरी पत्नी सिकल-सेल से पीड़ित है, जो समय-समय पर  ब्लड की जांच के लिए जिला अस्पताल जाती थी। ब्लड टेस्ट के लिए रजिस्टर में नाम और मोबाइल नंबर दर्ज था। तारूण अरविंद ने मेरी पत्नी से स्किल सेल के सबंध में लगातार बात करता रहता था। रमेश यालम ने बताया कि बाताचीत के दौरान तारूण अरविंद ने मेरी पत्नी से मेरे बारे में पूछा तो पत्नी ने बता दिया कि तेलंगाना में नौकरी करता हूं। इसके बाद तारूण लगातार फोन करके पत्नी को परेशान करता था, जिसकी सूचना पत्नी ने मुझे दी।

इसके बाद रमेश यालम के तेलंगाना से अपने घर वापस आया। रमेश यालम ने पत्नी से फोन कराकर उसे धनोरा सीसी रोड के पास मिलने के लिए बुलाया। तारूण अरविंद अपनी मोटरसाइकिल से धनोरा सीसी रोड के पास आया, जिसे रमेश यालम और उसकी पत्नी लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। घटना में उपयोग की गई लाठी और मृतक के मोबाइल को पास के खेत में छुपा दिया।
पुलिस के मुताबिक, घटना उपयुक्त लाठी और मोबाइल को आरोपी के निशानदेही पर बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ थाना तोयनार में वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय बीजापुर के समक्ष पेश किया गया है