Home राज्यों से कांग्रेस ने मतदाताओं को दिया CM गहलोत के साथ तस्वीर खिंचाने का...

कांग्रेस ने मतदाताओं को दिया CM गहलोत के साथ तस्वीर खिंचाने का मौका

2

जयपुर.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है। इससे पहले मतदाताओं तक पहुंचे के लिए राजनीतिक पार्टियां जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। जमीनी स्तर यानी चुनावी सभाओं और जनसंपर्क अभियान के अलावा सोशल मीडिया व तकनीकी माध्यम से भी प्रचार प्रसार किया जा रहा है। प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस भी तकनीकी माध्यम से प्रचार-प्रसार कर हर घर के मतदाता तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने एक क्यूआर कोड के जरिए मतदाताओं को सीएम अशोक गहलोत के साथ फोटो खिंचाने का मौका दिया है। जिसे स्कैन कर मतदाता गहलोत के साथ अपनी तस्वीर ले सकते हैं। कांग्रेस की ओर से जारी किए गए स्कैन पोस्टर में सीएम अशोक गहलोत की तस्वीर लगी हुई है। साथ ही इस पर लिखा हुआ है कि अपने चहेते मुख्यमंत्री के साथ अपनी फोटो खिंचाने के लिए स्कैन करें। यहां दिए क्यूआर कोड को स्कैन करने के बाद आप भी गहलोत के साथ अपनी तस्वीर ले सकते हैं।

राजस्थान में चुनावी प्रचार भी है तेज
राजस्थान में मतदान के लिए करीब एक सप्ताह का समय बचा है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार में तेजी ला दी है। पार्टियों के स्टार प्रचार नेता प्रदेश में लगातार दौरे कर रहे हैं। इससे राजस्थान का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। 25 नवंबर को मतदान के दिन पार्टियों और उनके प्रत्याशियों की किस्मत ईबीएम में कैद हो जाएगी।