Home खेल भारत को वर्ल्ड कप जिताने के लिए अमिताभ करेंगे टोटका! फैन्स बोले-...

भारत को वर्ल्ड कप जिताने के लिए अमिताभ करेंगे टोटका! फैन्स बोले- मैच मत देखना

2

मुंबई

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत की एंट्री हो चुकी है. सेमीफाइनल में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच दमदार मैच हुआ. इसमें टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की. इंडिया के वर्ल्ड कप फिनाले में जाने से पूरे देश में जश्न का मौहाल था. तभी बिग बी का एक ट्वीट सामने आया.  उन्होंने बताया जब वो मैच नहीं देखते इंडिया जीत जाती है.

क्यों कंफ्यूज हुए अमिताभ बच्चन?
बिग बी की ये टोटका और उनका ट्वीट वायरल हुआ. यूजर्स बिग बी से रिक्वेस्ट करने लगे कि वो फिनाले मैच ना देखें. यूजर ने लिखा- सर प्लीज फाइनल मैच के दिन अपनी आंखों पर पट्टी बांध लीजिएगा. दूसरे ने लिखा- प्लीज सर, संडे को फिनाले के दिन भी इसी टोटके को फॉलो करिएगा. लोगों की फिनाले मैच ना देखने के ढेरों अपील ने बिग बी को कंफ्यूज कर दिया है. एक्टर ने एक क्रिप्टिक ट्वीट कर लिखा- अब सोच रहा हूं, जाऊं की ना जाऊं.

लोगों की बिग बी से विनती
बिग बी के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. फैंस उनके इस ट्वीट को वर्ल्ड कप फिनाले से जोड़कर देख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मत जाइए सर, उसके नेक्स्ट वाला मैच देख लेना. दूसरे का कहना है- ना जाइये न देखिये, भारत जीतेगा, आपने की कहा था कि आपने मैच नहीं देखा और भारत जीत गया. यूजर ने बिग बी से विनती करते हुए लिखा- न ही जाना और न ही घर पर tv में देखना प्लीज🙏🙏.  किसी ने लिखा है- मत जाओ वरना हम मैच हार जाएंगे. 

बिग बी फाइनल मैच देखते हैं या नहीं, इसका खुलासा 19 नवंबर को ही होगा. पूरे देश में वर्ल्ड कप फिनाले को लेकर बेसब्री है. सेलेब्स भी पूरे जोश में हैं. उम्मीद है सेमीफाइनल मैच की तरह फिनाले वाले दिन भी स्टेडियम बी-टाउन सितारों से खचाखच भरा होगा.

19 नवंबर को है वर्ल्ड कप फिनाले
एक यूजर ने तो अमिताभ बच्चन के फाइनल देखने पर सर्वे तक करा लिया है. इसमें सवाल पूछा है- क्या बच्चन जी को 19 तारीख को होने वाले फाइनल मैच को देखने जाना चाहिए? ज्यादातर लोगों ने नहीं में जवाब दिया है. अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं अमिताभ बच्चन के वर्ल्ड कप फिनाले मैच देखने को लेकर लोगों के बीच कितना सस्पेंस क्रिएट हो चुका है.