Home मनोरंजन नंदमुरी बालकृष्ण के शो अनस्टॉपेबल में धमाल मचाएंगे रणबीर, रश्मिका मंदाना भी...

नंदमुरी बालकृष्ण के शो अनस्टॉपेबल में धमाल मचाएंगे रणबीर, रश्मिका मंदाना भी होंगी शामिल

2

नंदमुरी बालकृष्ण के शो अनस्टॉपेबल में धमाल मचाएंगे रणबीर, रश्मिका मंदाना भी होंगी शामिल

मुंबई
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है। इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म में उनका ऐसा किरदार है, जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया। इसमें उनकी जोड़ी रश्मिका मंदाना के साथ बनी है।

 एनिमल के प्रचार के लिए रणबीर, संदीप और रश्मिका के साथ नंदमुरी बालकृष्ण उर्फ बलैया के चर्चित शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके में नजर आएंगे, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर स्ट्रीम हो रहा है। बलैया और रणबीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अहा वीडियो के आधिकारिक एक्स हैंडल से एपिसोड की घोषणा की गई है। इसमें लिखा गया है, याद दिला दें कि दिवाली की आतिशबाजी कल खत्म नहीं हुई है, क्योंकि जब एनिमल शेर से मिलेगा तो मनोरंजन दोगुना होगा। जल्द ही आ रहा है।

 एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। नंदमुरी बालकृष्ण तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता, राजनेता और निमाता हैं। उन्होंने 1974 में आई फिल्म तातम्मा कला के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। बालकृष्ण आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी राम राव के बेटे हैं।

 

मुझे घुड़सवारी सीखने और अपने डर पर काबू पाने में मजा आया: कनिका मान

मुंबई
शो चांद जलने लगा में नजर आने वाली एक्ट्रेस कनिका मान ने साझा किया कि उन्होंने कभी घुड़सवारी का प्रयास नहीं किया था। यहां तक कि खतरों के खिलाड़ी 12 में दौरान भी नहीं, लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखायी और सीखा। घोड़ों के प्रति अपने डर पर काबू पाने के बारे में बात करते हुए कनिका ने कहा, हर एक नए प्रोजेक्ट सीखने और नई चीजों को आजमाने के अवसरों के साथ-साथ चुनौतियां भी लेकर आती है।

 मुझे खुशी है कि चांद जलने लगा के लिए घुड़सवारी सीखकर मुझे सशक्त और चिकित्सीय अनुभव मिला। मैं लंबे समय तक घुड़सवारी के डर से नहीं लड़ सकी। खतरों के खिलाड़ी 12 में मेरे कार्यकाल के बाद भी, यह डर दूर नहीं हुआ। मैं आभारी हूं कि मैंने इस खेल में हिस्सा लिया और इस प्यारे जानवर की सवारी का आनंद लिया।

 मैंने घुड़सवारी का क्रैश कोर्स किया। मुझे समय रहते यह स्किल सीखना पड़ा क्योंकि हमारा शूट शेड्यूल बहुत बिजी था और अब भी है। एक बार जब मैंने घोड़े से दोस्ती कर ली, तो कुछ नया करने और एक नया दोस्त बनाने को लेकर बच्चों जैसा उत्साह था। चांद जलने लगा कलर्स पर प्रसारित होता है।

अवनीत कौर ने इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का, फोटोज देख फैंस के छूटे पसीने

मुंबई
 एक्ट्रेस अवनीत कौर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई हैं। अवनीत अक्सर अपने फिगर, ऑउटफिट और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इनका एक और बोल्ड लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। एक्ट्रेस का हर अवतार इंटरनेट पर आते ही बवाल मचाने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस अवनीत ने अपनी लेटेस्ट रिवीलिंग आउटिफिट में फोटोज शेयर की हैं।

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने दिवाली पर गोल्डन कलर का फ्लोरल लहंगा पहन कर फोटो क्लिक कराई हैं। चित्र में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। फ्लोरल लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने लो कट मेचिंग ब्लाउज वीयर किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने मेकअप और खूबसूरत नेकपीस के साथ अपने लुक को को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाया है।

 अवनीत कौर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में पटाखा इमोजी भी लगाई है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- पटाखा मत फोड़ो, पटाखा बनो। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस ने कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार बरसाया है। एक यूजर ने उनके हुस्न की तारीफ करते हुए पटाखा कहा और वहीं अन्य यूजर्स भी अलग-अलग तरह से उनके हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे।