Home शिक्षा आईटेल एस23+ का आया नया अपडेट

आईटेल एस23+ का आया नया अपडेट

4

नई दिल्ली

itel S23+ स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी किया गया है। इस फोन में अब यूजर्स को डायनेमिक बार की सुविधा भी मिलेगी। नए अपडेट के जरिए इस फोन का इंटरफेस आसानी और स्ट्रीमलाइन हो जाएगा। यह अपडेट फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, चार्जिंग एनीमेशन, चार्ज पूरा होने का रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर जैसी जरूरी सर्विसेज उपलब्ध कराएगा। चलिए जानते हैं itel S23+के नए अपडेट के बारे में।

इस अपडेट में AR मेजर फीचर भी दिया गया है जो यूजर्स के लिए कई नई सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। इसके अलावा itel S23+ के कैमरा फीचर्स को भी ऑप्टिमाइज किया गया है। यह ऑप्टिमाइजेशन स्मार्टफोन की कैमरा परफॉर्मेंस को बेहतर करेगा जिससे यूजर्स बेहतर फोटोज और वीडियोज लेने में सक्षम होंगे।

इसके अलावा यह अपडेट सेल ब्रॉडकास्ट का सपोर्ट भी बढ़ाएगा जिससे itel S23+ भारतीय मार्केट की यूनीक जरूरतों और नियमों का पालन कर पाएगा। सेल ब्रॉडकास्ट एक जरूरी फीचर है जिसके जरिए पब्लिक तक इमरजेंसी अलर्ट्स पहुंचाएं जाते हैं।

फीचर्स:
इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही 6.78 इंच का FHD+ AMOLED 3डी कर्व्ड डिस्प्ले मौजूद है। फोन में 256 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम दी गई है। इसकी रैम को वर्चुअली और 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी 7.9 मिमी स्लिम है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है।

फोन में 32MP का अल्ट्रा क्लियर फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही 50MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसकी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह एलिमेंटल ब्लू और लेक सियान कलर में उपलब्ध है। इसमें इंटीग्रेटेड Aivana Chat GPT अस्सिटेंट दिया गया है। फोन में यूनिसॉक टी616 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के साथ 2 साल की वारंटी दी गई है।