Home छत्तीसगढ़ नड्डा और शाह ने पार्टी के लिए मांगे वोट, भाजपा के दिग्गजों...

नड्डा और शाह ने पार्टी के लिए मांगे वोट, भाजपा के दिग्गजों ने झोंकी ताकत

2

कोरबा, अंबिकापुर.

कोरबा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस के कोरबा प्रत्याशी पर जमकर जुबानी हमला बोला। भूपेश बघेल भी उनके निशाने पर रहे। घंटाघर ओपन ऑडिटोरियम में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भूपेश कका के राज में आए दिन माताओं बहनों के साथ अन्याय और अत्याचार होता है।

शाह ने कहा कि हमने गारंटी दी है कि कमल की सरकार बनने पर महतारी वंदन योजना के तहत हर माताओं और बहनों को 12 हजार रुपये प्रति साल दिया जाएगा। भूपेश कका को मालूम है कि वे आने वाले नहीं हैं, इसलिए उन्होंने कुछ ज्यादा देने की घोषणा कर दी, लेकिन जिनकी खुद की कोई गारंटी ना हो उसकी गारंटी को भला कौन मानेगा? वहीं अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ भाजपा है और दूसरी तरफ कांग्रेस है। कांग्रेस का मतलब है विनाश, भ्रष्टाचार, अत्याचार और आपके हकों पर डाका डालना। भाजपा का मतलब है विकास, तरक्की, लोगों की सरकार, विकास की सरकार, महिला सशक्तिकरण करने वाली सरकार, किसानों के हितों की रक्षा करने वाली सरकार।

कांग्रेस ने तीनों लोकों में किया घोटाला-जेपी नड्डा
वहीं चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को अम्बिकापुर नगर के कला केंद्र मैदान में आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आप लोगों के उत्साह को देख कर मुझे विश्वास है कि आप लोगों नें राजेश अग्रवाल को रायपुर विधानसभा में भेजने का मन बना लिया है। राजेश अग्रवाल आपकी लड़ाई लड़ने के माध्यम होंगे। नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हितों की रक्षा करती है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी आपके हितों पर डाका डालती है। भाजपा का मतलब है विकास, तरक्की, महिलाओं का सशक्तिकरण है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी पनडुब्बी घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, कोयला घोटाला हुआ। कांग्रेस नें आसमान में हेलीकॉप्टर घोटाला, पानी में पनडुब्बी और पाताल में कोयला घोटाला क़िया। कांग्रेस ने घोटाले में तीनो लोकों को नहीं छोड़ा। भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होनें शराब घोटाला किया, महादेव ऐप का घोटाला किया। ऐसा मुख्यमंत्री जो सट्टा खिलवाये 508 करोड़ डकार ले,एक कलंक है। इसे 17 तारीख को धोना है।

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही पहली बैठक में 18 लाख मकान बनाने का काम करेंगे। तेंदूपत्ते का 55 सौ और बोनस के रूप में चार हजार रुपये देंगे। भूपेश बघेल विकास के हर काम को रोक रहे हैं। मतदान के दिन 17 नवंबर को इन्हें रोक देना। अधिकारियों को चेतावनी देते हुए नड्डा ने कहा कि जितना जुल्म ढाना है अभी ढा लो, आगे सबका हिसाब होगा।