Home छत्तीसगढ़ डाॅ रमन सिंह का दावा भारी मतों से सूबे में बन रही...

डाॅ रमन सिंह का दावा भारी मतों से सूबे में बन रही भाजपा सरकार

2

रायपुर

 छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मीडिया के साथ चर्चा करते हुए दावा किया कि सूबे में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। पहले चरण में उन्होंने 14 सीट मिलने की बात करते हुए लोगों से 17 नवंबर को दूसरे चरण में शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के राजनीतिक परिदृश्य में काफी बदलाव हुआ है और हालात में काफी मात्रा में परिवर्तन हुआ हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2018 में शराबबंदी का वादा किया, 6000 रुपए महिलाओं को देने का वादा तोड़ा। अब कह रहे है 15000 रुपए सालाना देंगे। कांग्रेस महिलाओं को भ्रम में डालने का काम कर रही है। बीजेपी ने जिन महत्वपूर्ण योजनाओं पर गारंटी दी है, उसे लागू करेंगे। वहीं उन्होंने कहा, पहली कैबिनेट की बैठक के बाद 18 लाख आवास देने की प्रक्रिया शुरू होगी। पीएससी मामले की जांच होगी और यूपीएससी की तर्ज पर पीएससी के जरिए भर्ती की जाएगी।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि किसान भाइयों से वादे की शुरुआत होगी, दो वर्ष का बोनस किसानों के खाते में डाल दिया जाएगा। बोनस एकमुश्त दिया जाएगा। पंचायत सचिव को नियमित करेंगे और हर महीने 15 तारीख के पहले सभी कर्मचारियों को वेतन दिया जाएगा। इसके साथ रायपुर में विकास का काम अवरुद्ध हो गया है। 15 साल में जो विकास किया रायपुर में उसी तेजी से इन्फ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान देते हुए काम में गति पहले पांच साल में आएगी। इसके अलावा जितने भ्रष्टाचार हुए हैं, उस पर भी कार्रवाई करेगी।