Home राज्यों से कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप-जाट-गुर्जर, पंडित भी गो तस्करी में शामिल

कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप-जाट-गुर्जर, पंडित भी गो तस्करी में शामिल

5

जयपुर.

राजस्थान में तिजारा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान ने अपनी ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इमरान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी ही सरकार के कुछ पुलिसकर्मियों पर गो तस्करी में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में इमरान खान एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होते दिखाई पड़ रहे हैं। इसमें वे उपस्थित जनसमुदाय से कहते हुए दिखाई पड़ रहे हैं कि जाट-गुर्जर, पंडित सहित कई जातियों के लोग गो तस्करी के अपराध में शामिल हैं।

यह वीडियो कब का है, यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि चुनाव पूर्व दलित और अल्पसंख्यक समुदाय की एकता के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह विवादित बयान दिया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद अभी तक इमरान खान, कांग्रेस या राजस्थान सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। राजस्थान में गो तस्करी से जुड़े विवादों के कारण यह मामला राजनीतिक तौर पर काफी गर्म हो सकता है।

भाजपा ने किया हमला
लेकिन इस वीडियो ने भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का मौका दे दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर कहा है कि यह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताना चाहिए कि क्या वे इससे सहमत हैं? उन्होंने कहा है कि वीडियो में इमरान खान जिन समुदायों पर गो तस्करी के मामले में शामिल होने के आरोप लगा रहे हैं, यह उन जातियों का अपमान है। यदि इमरान खान के आरोप सही हैं, तो क्या राजस्थान पुलिस भी इस कार्य में शामिल है। पार्टी ने कहा है कि मुख्यमंत्री को इस मामले में अपनी राय लोगों के सामने रखनी चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर हिंदू विरोधी रुख अपनाने का आरोप लगाया है।