Home मध्यप्रदेश इंदौर इसलिए नंबर 1, PM के रोड शो में बिखरे फूलों को...

इंदौर इसलिए नंबर 1, PM के रोड शो में बिखरे फूलों को महापौर ने झाडू लगाकर किया साफ

2

इंदौर

चुनाव प्रचार थमने से लगभग 24 घंटे पहले सियासत के गढ़ इंदौर में पीएम नरेंद्र मोदी ने रोड शो कर दम दिखाया, जहां पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में आमजन की बड़ी संख्या नजर आ रही थी वहीं से रोड शो में आमजन ने फूल बरसा कर पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत में बरसाए गए फूलों के चलते रोड शो मार्ग पर फूल ही फूल नजर आ रहे थे, जहां रोड शो खत्म होते ही नगर निगम की टीम के साथ खुद महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने सफाई के लिए कमान संभालते हुए रोड शो मार्ग पर बिखरे फूलों को झाड़ू से साफ किया।

रोड शो में दिखा मोदी का दम

चुनाव प्रचार थमने से लगभग 24 घंटे पहले सियासत के गढ़ इंदौर में पीएम नरेंद्र मोदी ने रोड शो कर दम दिखाया, जहां पीएम मोदी का रोड शो भगवामय नजर आया। बड़ा गणपति चौराहा से शुरू हुआ पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो अलग-अलग स्थान से होता हुआ राजवाड़ा पर जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी लोगों का अभिवादन करते नजर आ रहे थे, तो वहीं लोग प्रधानमंत्री को देखकर खुश हो रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में अलग-अलग स्थान से लोग शामिल होने पहुंचे थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो पूरी तरह से भगवामय नजर आया, जहां पूरे रोड शो में बीजेपी के भगवा ध्वज लहरा रहे थे, तो वहीं जिस रोड से पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला गुजर रहा था, उस रोड पर लगी रेलिंग को भी भगवा कपड़े से कवर किया गया था।

स्वच्छता में नंबर 1 इंदौर

इंदौर वैसे तो कई मामलों में नंबर वन है, इंदौर ने कई ऐसे आयाम स्थापित किए हैं, जिनसे ना केवल शहर का बल्कि प्रदेश और देश का नाम भी पूरी दुनिया में रोशन हुआ है। स्वच्छता में लगातार पांच बार नंबर वन आने वाले शहर इंदौर ने साल 2022 में भी नंबर वन का स्थान हासिल किया है, जहां देश में हुए स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर को एक बार फिर प्रथम पुरस्कार दिया गया। इसी के साथ-साथ इंदौर ने स्वच्छता और अलग-अलग क्षेत्रों में कई महत्वपूर्ण सफलताएं अर्जित की है, जिसमें इंदौर में कचरे से बायो सीएनजी गैस बनाने का ना सिर्फ प्लांट स्थापित किया, बल्कि उस प्लांट से निकलने वाली गैस से बसें भी चलाई।