Home मध्यप्रदेश BJP के लोगों ने तो भगवा लेकर घूमने के अलावा कोई काम...

BJP के लोगों ने तो भगवा लेकर घूमने के अलावा कोई काम नहीं किया: खड़गे

3

श्योपुर

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में जा पहुंचा है और भाजपा-कांग्रेस एक एक सीट पर पूरी ताकत झोंक रही है. इसी कड़ी में श्योपुर से कांग्रेस प्रत्याशी बाबू जंडेल के लिए वोट मांगने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा. कहा कि हमारी सरकार पीएम मोदी, अमित शाह और शिवराज सिंह ने हमारी सरकार चोरी की. अब एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनाइए. 

मंगलवार को श्योपुर शहर के चंबल कॉलोनी परिसर में आयोजित जनसभा में पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पहले आप लोगों ने अपना वोट देकर जो हमारी सरकार बनाई थी. उसे मोदी साहब, शिवराज और शाह ने चोरी कर ली. अब आप फिर से हमारी कांग्रेस की सरकार बनाइए. व्यापम घोटाले से लेकर पेपर लीक घोटालों की जांच कराएंगे और जो 8 हजार करोड़ रुपए का घोटाला कर चुके हैं उन्हें जेल भिजवाएंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग 8 हजार करोड़ रुपए का घोटाला कर चुके हैं, उन्हें जेल भेजने की बजाए पता नहीं कैसे वॉश करके अपने साथ ले लिया. उन्होंने प्रदेश के चर्चित व्यापम और पेपर लीक घोटाले की जांच कराने की बात कहते हुए कहा कि ईड़ी और इनकम टैक्स हमारे लोगों को परेशान कर रहे हैं. लेकिन हम घबराने बाले नहीं है, कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता बिना किसी डर के पार्टी के लिए काम करे. 

इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के वचन पत्र को दोहराते हुए कहा कि महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह देंगे, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 100 यूनिट बिजली बिल माफ, 200 यूनिट का आधा, किसानों का कर्ज पहले भी माफ किया, आगे भी करेंगे. कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाली, किसानों का 5 हॉर्सपावर बिजली बिल और सिंचाई के बिल माफ, ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण का लाभ, 12 घंटे बिजली, ओबीसी और जातिगत जनगणना का मुद्दा उठा रहे हैं, ओबीसी, एससी, एसटी और दलित के लिए जनगणना जरूरी है. इससे पता लगेगा कि इतने समय में कौन कितना बढ़ा, किसके पास कितनी जमीन और संपत्ति है. किसने कितनी बड़ी डिग्री हासिल की है.सबको कुछ न कुछ मिलना चाहिए.

इसके बाद खड़गे ने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि देश को आजादी दिलाने का काम कांग्रेस ने किया है. अपना खून कांग्रेसियों ने बहाया, गोलियां कांग्रेस ने खाई,बीजेपी बाले लोगों ने तो भगवा लेकर घूमने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं किया.