Home मनोरंजन कड़क सिंह से पंकज त्रिपाठी की पहली झलक आई सामने, ओटीटी प्लेटफॉर्म...

कड़क सिंह से पंकज त्रिपाठी की पहली झलक आई सामने, ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देगी दस्तक

3

मुंबई
 हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें पंकज त्रिपाठी का नाम जरूर शामिल होगा। हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाने वाले पंकज आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस बीच पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म कड़क सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद पंकज त्रिपाठी का नाम चर्चा का विषय बन गया है। बतौर अभिनेता पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो अपने अभिनय की शानदार छाप हर फिल्म में छोड़ते हैं।

फैंस पंकज त्रिपाठी को फिल्मों में देखना काफी पसंद करते हैं फिर चाहे वो साइड रोल में हो या फिर लीड भूमिका में। अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीजी मिर्जापुर से कालीन भइया के रूप में फैंस का दिल जीतने वाले पंकज आने वाले समय में फिल्म कड़क सिंह से धमाल मचाएंगे। इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर मेकर्स की तरफ से शेयर कर दिया गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने कड़क सिंह के इस लेटेस्ट पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- कहानियां कई लेकिन सच सिर्फ एक क्या कड़क सिंह झूठ की तलाश करने में सफल होगा। पंकज त्रिपाठी के इस पोस्टर से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है

कि कड़क सिंह एक सस्पेंस थ्रिलर होने वाली है। दरअसल फिल्म कड़क सिंह में एक्टर पंकज त्रिपाठी वित्तीय अपराध विभाग के ऑफिसर की भूमिका को निभा रहे हैं, जिसका नाम एके श्रीवास्तव है। इस फिल्म में पंकज तमाम घोटालों का पर्दाफाश करते हुए नजर आएंगे। मूवी कड़क सिंह का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है। हालांकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर की शूटिंग हुई पूरी, सिद्धार्थ आनंद ने शेयर किया पोस्ट

मुंबई
 भारत के पहले हवाई एक्शन फिल्म फाइटर के निर्माताओं ने इंडिपेंडेंस डे के दिन एक थ्रिलिंग फर्स्ट मोशन पोस्टर के बाद स्पिरिट ऑफ फाइटर लॉन्च किया था. इस सब सामने आते ही फैन्स की एक्साइटमेंट हाई हो गई. अब फिल्म से जुड़ी एक एक्टाइटिंग अपडेट में पता चला है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ऋ तिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म फाइटर का सबसे प्रतीक्षित अपडेट दिया और बताया कि फिल्म आखिरकार पूरी हो गई है.

सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- और फाइटर की शूटिंग हुई पूरी. सिद्धार्थ आनंद के इस अपडेट को शेयर करने के बाद ऋतिक रोशन ने भी अपने सोशल मीडिया पर ये अपडेट अपने फैन्स को दी.बता दें, ये साल की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर में से एक है और अब जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

इस फिल्म में सुपरस्टार ऋ तिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं.सिद्धार्थ आनंद वॉर और पठान की शानदार सफलता के बाद इस फिल्म के साथ एक्शन का स्तर बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म वास्तव में टैलेंट, टेक्नोलॉजी और स्टोरीटेलिंग के बेहतरीन मेल का प्रतीक है.मार्फि्लक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, फाइटर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हैं. इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल्स में हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

बॉबी देओल अपनी पहली तमिल फिल्म कंगुवा से उड़ाएंगे होश, दिखेगा खौफनाक अवतार

मुंबई
 बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत में कई हिट फिल्में दीं। हालांकि, फिर उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं और बॉबी कुछ समय के लिए पर्दे से बिल्कुल गायब हो गए। अपनी दूसरी पारी में उन्होंने वेब सीरीज आश्रम से धमाकेदार वापसी की और बाबा निराला जैसे एक बुरे आदमी का किरदार निभाकर वह छा गए। अब बॉबी तमिल फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। उन्हें साउथ के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी, सूर्या की फिल्म में एक खतरनाक खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनका किरदार कहानी को एक नया मोड़ देगा। सूत्र ने बताया कि बॉबी का यह अवतार और अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा। वह कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। यह बॉबी की पहली तमिल फिल्म है और इसके जरिए वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में पदार्पण कर रहे हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि बॉबी ने अभी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी नहीं की है।

नवंबर यानी इसी महीने वह चेन्नई में अपना शूट शुरू करने वाले हैं। इस बीच वह मुंबई भी आते-जाते रहेंगे, क्योंकि बॉबी अपनी दूसरी फिल्म एनिमल के प्रचार-प्रसार में भी कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते। खास बात यह है कि एनिमल में भी रणबीर खलनायक ही बने हैं और इसमें भी उनका अवतार देखने लायक होगा। सूत्र ने यह भी बताया कि बॉबी अपनी पहली तमिल फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं। उनसे जैसे ही इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया, उन्होंने इसके लिए तुरंत रजामंदी दे दी। बॉबी फिल्म को लेकर इसलिए भी उत्सहित हैं, क्योंकि इसके हीरो सूर्या हैं, जिनके काम के वह बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

बॉबी उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस साल अप्रैल में कंगुवा का ऐलान हुआ था। कंगुवा एक शक्तिशाली बहादुर नायक की गाथा है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड से बॉबी के अलावा अभिनेत्री दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। उनकी जोड़ी सूर्या के साथ बनी है, वहीं योगी बाबू भी फिल्म का हिस्सा हैं। कंगुवा को शिवा ने लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है। यह फिल्म 3डी में 10 भाषाओं में बनाई जा रही है।