Home राज्यों से उत्तर प्रदेश Swami Prasad Maurya के खि‍लाफ लखनऊ में शि‍कायत, हिंदू महासभा ने की...

Swami Prasad Maurya के खि‍लाफ लखनऊ में शि‍कायत, हिंदू महासभा ने की सख्‍त कार्रवाई की मांग

3

लखनऊ
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के लगातार सनातन धर्म के खिलाफ बयानबाजी से आक्रोशित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए हजरतगंज थाने पहुंचे। उनका कहना था कि सनातन धर्म और उसके हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जिसके लिए हजरतगंज इंस्पेक्टर से मिलकर लिखित शिकायत की है।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिंदू धर्म के खिलाफ गलत बोल रहे हैं। उनकी मांग है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो और रासुका लगाई जाए। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव से ऐसे नेता को पार्टी से निष्कासित करने की मांग करते हुए कहा कि यदि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं तो अखिलेश यादव के बंगले का अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता घेराव करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी करने की मांग की है। साथ ही स्वामी प्रसाद पर कानूनी कार्रवाई न होने पर उनके भी बंगले के घेराव करने की बात कही।

अखिलेश यादव के भी खिलाफ लगे नारे
अखिल भारत हिंदू महासभा के लोगों ने हजरतगंज थाने में स्वामी प्रसाद मौर्य पर कार्रवाई के लिए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उनका सहयोग करने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ भी नारेबाजी हुई। हजरतगंज पुलिस के मुताबिक, संगठन की तहरीर मिली है। साक्ष्यों और तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।