Home मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार के ‘पंजे’ को तिजोरी पर हाथ मत लगाने देना: मोदी

भ्रष्टाचार के ‘पंजे’ को तिजोरी पर हाथ मत लगाने देना: मोदी

3

बैतूल/भोपाल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार अंतिम चरण में है। कल शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। आज प्रधानमंत्री बैतूल, शाजापुर और झाबुआ में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। वहीं शाम को इंदौर में रोड शो करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैतूल की चुनावी सभा में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। पीएम ने कहा कितना ही बड़ा नेता हो, सुबह 11 बजे सभा करना, लोहे के चने चबाने जैसा होता है। आपके इस जोश ने मध्यप्रदेश में तय कर दिया है- फिर एक बार, भाजपा सरकार। भ्रष्टाचार के पंजे को फिर कभी तिजोरी पर हाथ मत लगाने देना। जहां कांग्रेस आई, वहां तबाही लाई। पीएम मोदी ने कहा पूरे मध्यप्रदेश से रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है। कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी टिक नहीं सकते। दूसरी ओर देश का पूरी दुनिया जानती है मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी पूरा होने की भी गारंटी है।

मोदी नर्मदा का पानी पीकर बड़ा हुआ है
पीएम ने कहा कांग्रेस कहती थी कश्मीर से धारा 370 नहीं हट सकती। तीन तलाक के खिलाफ कानून नहीं बन सकता। लेकिन वे नहीं जानते कि मोदी किस मिट्टी का बना है। मोदी नर्मदा का पानी पीकर मोदी बड़ा हुआ है।

यह चुनाव कांग्रेस की लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ है
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 17 तारीख को मप्र की जनता इतिहास रचने निकलेगी। यह चुनाव कांग्रेस की लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ है। कांग्रेस ने पिछली बार कर्जमाफी का वादा कर सरकार बनाई। 1.5 साल बाद तक भी वादा पूरा नहीं कर पाए। लूटने में ही पड़े रहे।  पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासी समाज के वोट बटोरे, लेकिन सड़क, बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल जैसी सुविधाओं से वंचित रखा। आप याद रखिएगा कांग्रेस जो वादा करती है वो पूरा कभी नहीं करती। पिछली बार कर्ज माफी का वादा ये डेढ़ साल में पूरा नहीं कर पाए। भाजपा जितना वादा करती है उससे ज्यादा पूरा करती है।