Home राज्यों से ग्रेटर नोएडा में दिवाली की रात रफ्तार का कहर; 8 साल की...

ग्रेटर नोएडा में दिवाली की रात रफ्तार का कहर; 8 साल की बच्ची समेत 3 को कुचला; वीडियो

2

नई दिल्ली.
दिवाली की रात ग्रेटर नोएडा से हिट एंड रन के 2 मामले सामने आए हैं। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पहली घटना रात करीब 11 बजे सेक्टर-119 में एक सोसायटी के बाहर की है। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही मारुति स्विफ्ट कार ने त्योहार मना रहे  तीन लोगों को टक्कर मार दी। इनमें एक 8 साल की लड़की भी शामिल है। तीनों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्ची के पिता ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर (X) पर बताया कि दिवाली की रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर सेक्टर 119 में सोसायटी के बाहर एक लाल रंग की स्विफ्ट कार ने उनकी बेटी, उनके एक दोस्त और दोस्त के ससुर को टक्कर मार दी। तीनों ही फिलहाल आईसीयू में है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर थी कार
उन्होंने बताया कि कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर थी, इसलिए इसका नंबर भी नोट नहीं किया जा सका। वहीं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि हिट-एंड-रन घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद, पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और तीन घायलों को इलाज के लिए कैलाश अस्पताल ले गए। ये तीनों खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें भी बनाई गई हैं।