Home छत्तीसगढ़ मतदान ड्यूटी कर लौट रहे तीन शिक्षकों की सड़क दुर्घटना में मौत

मतदान ड्यूटी कर लौट रहे तीन शिक्षकों की सड़क दुर्घटना में मौत

1

कोंडागांव

पहले दौर में लगी चुनावी ड्यूटी पूरी कर बोलेरो से घर वापस लौट रहे तीन शिक्षकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बहिगांव के पास ट्रक और बोलेरो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई जिसमें दो शिक्षकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीसरे शिक्षक की इलाज के दौरान मौत हो गई । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।

दुर्घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक शिव नेताम शिक्षक बेड़मा, संतराम नेताम शिक्षक (अंचलापारा धनोरा ) और हरेंद्र उईके की प्रथम चरण चुनाव में ड्यूटी लगी थी। वे चुनाव कराकर मतपेटियां जमा करने के बाद कोंडागांव से लौट रहे थे।बहिगांव के पास ट्रक और बोलेरो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है जिसमें शिव नेताम संतराम नेताम शिक्षक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि हरेंद्र उईके की केशकाल अस्पताल में इलाज के दौरन मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

संघ के प्रांताध्यक्ष केदार ने कलेक्टर कोंडागांव जिला पंचायत कोंडागांव एवं जिला शिक्षा अधिकारी मधुलिका तिवारी से टेलीफोनिक चर्चा करते हुए उनके परिवार को मिलने वाली अनुग्रह राशि को आज ही प्रदान किए जाने की मांग की थी। जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी मधुलिका तिवारी ने स्वयं उपस्थित होकर 50-50 हजार की अनुग्रह राशि प्रदान की।