Home मध्यप्रदेश चाचौड़ा से AAP प्रत्याशी ममता मीना, पति-पुत्र और भाई सहित 12 पर...

चाचौड़ा से AAP प्रत्याशी ममता मीना, पति-पुत्र और भाई सहित 12 पर FIR, ये है मामला

5

चाचौड़ा

 गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ रही पूर्व विधायक ममता मीना, उनके पति, पुत्र व देवर और भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ राजगढ़ जिले के सुठालिया थाने में एफआइआर दर्ज की है। शिकायत के बाद पुलिस ने 12 पर मामला दर्ज कर लिया है।

फरियादी पहलवान सिंह ने सुठालिया थाने में उपस्थित होकर शिकायत की थी कि वह और भीमा सोलंकी, लखन मीना और सुरेंद्र मीना चार पहिया गाड़ी से चाचौड़ा विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी प्रियंका मीना का उकावद-मधुसूदनगढ़ से प्रचार-प्रसार कर वापस लौट रहे थे। इस दौरान पारसना के आगे उनकी कार को एक चार पहिया वाहन ने ओवरटेक किया और ग्राम लालपुरिया गांव के मोड़ पर रोक लिया।

कुछ समय बाद की मारपीट

कुछ समय बाद ममता मीना और रघुवीर सिंह मीना कुछ लोगों के साथ आ गए और हमसे कहा कि तुम प्रियंका का प्रचार क्यों कर रहे हो। जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आप पार्टी की प्रत्याशी और पूर्व विधायक ममता मीना, पूर्व आईपीएस रघुवीर सिंह मीना, पुत्र आकाश मीना निवासी अजगरी जिला गुना, मनोज बीनागांव, रामू निवासी अजगरी, भारतसिंह अजगरी, रामू शर्मा लाखोरी, नेमी मीना पटोंदी, समंदरसिंह, भाई श्याम मीना बडोदिया, जीतू मीना गादेर व पप्पू मीना दीतलवाड़ा के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।